यूपी: बरेली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश ढेर

bareilly-encounter
यूपी: बरेली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश ढेर

लखनऊ। यूपी के बरेली जिले में सोमवार को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गयी। इज्जतनगर में पुलिस की मुठभेड़ सुबह कोहाड़ापीर पर 15 लाख की लूट करने वाले आधा दर्जन बाइक सवार बदमाशों से हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को घेराबंदी कर मार गिराया है। वहीं इस मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर और एक सिपाही भी घायल हुए हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Encounter Between Police And Gangsters Two Killed In Firing At Bareilly :

घटना की सूचना मिलते ही एडीजी प्रेमप्रकाश भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पूरे शहर में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। हर चौराहे पर नाकाबंदी कर दी गई है। दोनों बदमाशों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। उनसे एक थैला भी मिला है जिसमें लूट की रकम बरामद होने की बात कही जा रही है।

दरअसल, सोमवार को शास्त्री नगर निवासी अनूप अग्रवाल का 15 लाख रुपए कैश उनका चचेरा भाई विमल और कांता प्रसाद व अनूप का एक मुंशी सुमित कार से शहर लेकर जा रहे थे। अचानक कोहाड़ा पीर के पास दो बाइकों पर आए छह बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर रुकवा लिया और उन्हें तमंचे के बल पर लूट लिया। इस दौरान छीना-झपटी में अनूप के मुंशी सुमित को सिर में गोली लग गई। इसके बाद बदमाश वहां से कैश लेकर फरार हो गए।

सुबह-सुबह लूट की घटना से पुलिस में खलबली मच गई। एडीजी प्रेमप्रकाश, एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी अभिनदंन सिंह, सीओ कुलदीप कुमार व कोतवाली गीतेश कपिल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। घटना के बाद से पुलिस अफसरों ने बाइक सवार लुटेरों की तलाश में चेकिंग अभियान चला रखा था।

इस दौरान इज्जतनगर थाना क्षेत्र के अहलादपुर में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से फायरिंग हुई। जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया। वहीं, अन्य बदमाश बचकर भाग निकले।

लखनऊ। यूपी के बरेली जिले में सोमवार को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गयी। इज्जतनगर में पुलिस की मुठभेड़ सुबह कोहाड़ापीर पर 15 लाख की लूट करने वाले आधा दर्जन बाइक सवार बदमाशों से हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को घेराबंदी कर मार गिराया है। वहीं इस मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर और एक सिपाही भी घायल हुए हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही एडीजी प्रेमप्रकाश भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पूरे शहर में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। हर चौराहे पर नाकाबंदी कर दी गई है। दोनों बदमाशों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। उनसे एक थैला भी मिला है जिसमें लूट की रकम बरामद होने की बात कही जा रही है। दरअसल, सोमवार को शास्त्री नगर निवासी अनूप अग्रवाल का 15 लाख रुपए कैश उनका चचेरा भाई विमल और कांता प्रसाद व अनूप का एक मुंशी सुमित कार से शहर लेकर जा रहे थे। अचानक कोहाड़ा पीर के पास दो बाइकों पर आए छह बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर रुकवा लिया और उन्हें तमंचे के बल पर लूट लिया। इस दौरान छीना-झपटी में अनूप के मुंशी सुमित को सिर में गोली लग गई। इसके बाद बदमाश वहां से कैश लेकर फरार हो गए। सुबह-सुबह लूट की घटना से पुलिस में खलबली मच गई। एडीजी प्रेमप्रकाश, एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी अभिनदंन सिंह, सीओ कुलदीप कुमार व कोतवाली गीतेश कपिल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। घटना के बाद से पुलिस अफसरों ने बाइक सवार लुटेरों की तलाश में चेकिंग अभियान चला रखा था। इस दौरान इज्जतनगर थाना क्षेत्र के अहलादपुर में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से फायरिंग हुई। जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया। वहीं, अन्य बदमाश बचकर भाग निकले।