दिल्ली पुलिस के शूटआउट में मोस्ट वांटेड राजेश भारती समेत चार बदमाश ढेर

नई दिल्ली। दिल्ली के छतरपुर इलाके में शनिवार को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख के इनामी गैंगेस्टर राजेश भारती को मार गिराया। पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में 5 बदमाशों को गोली लगी, जिसमें चार की मौत हो गयी है। वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के 6 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। मुठभेड़ को स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव लीड कर रहे हैं।

Encounter Between Rajesh Bharti Gang And Special Cell Of Delhi Police :

बताया जा रहा है कि पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में राजेश भारती समेत गैंग के पांच लोगों को गोली लगी, जिसमें से चार की मौत हो गई है। राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भागा हुआ था। उसके ऊपर एक लाख का इनाम भी रखा गया है।

दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए राजेश भारती अपने गैंग के साथ छत्तरपुर आने वाला है। अपराधी राजेश भारती पर दिल्ली समेत कई राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली के छतरपुर इलाके में शनिवार को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख के इनामी गैंगेस्टर राजेश भारती को मार गिराया। पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में 5 बदमाशों को गोली लगी, जिसमें चार की मौत हो गयी है। वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के 6 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। मुठभेड़ को स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव लीड कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में राजेश भारती समेत गैंग के पांच लोगों को गोली लगी, जिसमें से चार की मौत हो गई है। राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भागा हुआ था। उसके ऊपर एक लाख का इनाम भी रखा गया है। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए राजेश भारती अपने गैंग के साथ छत्तरपुर आने वाला है। अपराधी राजेश भारती पर दिल्ली समेत कई राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं।