जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

army
जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू। जम्मू कश्मीर के शोपियां में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। शोपियां जिले के खाजपुर रेबन क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है, ज​बकि एक आतंकी के और घिरे होने की सूचना है। इस कारण सुरक्षाबल सर्च आपरेशन चला रहे हैं।

Encounter Between Security Forces And Militants In Shopian Jammu And Kashmir Two Terrorists Killed :

एक अधिकारी ने बताया कि इस क्षेत्र में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। ऑपरेशन के तहत जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध इलाकों की ओर बढ़ने लगे, वहां छुपे आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल एक और आतंकी के छिपे होने की आशंका है।

बता दें कि, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के वाथू गांव में रविवार शाम आतांकियों की मैजूदगी की सूचना मिली थी,​ जिसके बाद सर्च आपरेशन चलाया गया था। सूत्रों के अनुसार, सुरक्षाबलों को इस बात के पुख्ता सबूत मिले थे कि वाथू गांव में कुछ आतंकी मौजूद हैं। इसके बाद 62 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ की 14वीं बटालियन व जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दी।

जम्मू। जम्मू कश्मीर के शोपियां में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। शोपियां जिले के खाजपुर रेबन क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है, ज​बकि एक आतंकी के और घिरे होने की सूचना है। इस कारण सुरक्षाबल सर्च आपरेशन चला रहे हैं। एक अधिकारी ने बताया कि इस क्षेत्र में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। ऑपरेशन के तहत जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध इलाकों की ओर बढ़ने लगे, वहां छुपे आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल एक और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। बता दें कि, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के वाथू गांव में रविवार शाम आतांकियों की मैजूदगी की सूचना मिली थी,​ जिसके बाद सर्च आपरेशन चलाया गया था। सूत्रों के अनुसार, सुरक्षाबलों को इस बात के पुख्ता सबूत मिले थे कि वाथू गांव में कुछ आतंकी मौजूद हैं। इसके बाद 62 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ की 14वीं बटालियन व जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दी।