1. हिन्दी समाचार
  2. पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, 1 दहशतगर्द ढेर, जवान शहीद

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, 1 दहशतगर्द ढेर, जवान शहीद

Encounter Between Security Forces And Terrorists In Pulwama 1 Panic Stricken Soldiers Killed

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार तड़के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई भीषण मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने मंगलवार देर शाम पुलवामा के कमराजीपोरा में संयुक्त घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों ने गांव से आवागमन के सभी मार्गों को बंद करने के बाद लक्षित इलाके की ओर बढ़ना शुरू किया, तभी वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने जवानों पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसकी चपेट में आकर एक सैनिक घायल हो गया। घायल सैनिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े नहीं हों, इसके लिए आस पास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया। आज सुबह की पहली किरण के साथ ही सुरक्षा बलों ने दोबारा अभियान शुरू किया और उनकी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया। एक पुलिस प्रवक्ता ने आतंकवादी की मौत की पुष्टि की और बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...