1. हिन्दी समाचार
  2. कश्मीर : बड़गाम में एनकाउंटर, सेना ने मार गिराए दो आतंकी

कश्मीर : बड़गाम में एनकाउंटर, सेना ने मार गिराए दो आतंकी

Encounter Between Terrorist And Security Forces At Kashmir On Tuesday Morning

By आशीष यादव 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में स्थित शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल उनके शव नही बरामद हो पाए हैं। जबकि इलाके में अभी भी हिज्बुल मुजाहिदीन के एक प्रमुख कमांडर की छुपे होने की खबर है। बता दें कि 24 घंटे के अंदर कश्मीर घाटी में पांच आतंकियों को सेना ने मार गिराया है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को शोपियां के सिरमाल गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सेना ने सर्च आपरेशन के दौरान जब आतंकियों को घेर लिया तो दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। इस पर सेना ने बगीचे में छिपे आतंकियों को घेरकर जवाबी फायरिंग की। इन आतंकियों में सज्जाद मागरे भी शामिल बताया जा रहा है। बता दें कि सज्जाद रियाज नायकू का करीबी है।

दरअसल, सुरक्षाबलों को शोपियां के सिरमाल गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सीआरपीएफ, एसओजी और 44 राष्ट्रीय रायफल्स के जवानों की टीम ने मौके पर पहुंचकर आतंकियों की घेराबंदी की। इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के मुताबिक, इस दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई। जिसके जवाब में जवानों ने भी गोलीबारी की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...