कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

jammu
सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी BAT के 5 आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर, कहा-आकर ले जाओ शव

श्रीनगर। देश से आतंकियों के सफाये के लिए जारी किए गए अभियान में लगातार बेहतरीन प्रयास किया जा रहा है। दक्षिण कश्मीर के वेरिनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में शनिवार सुबह एक आतंकी मारा गिराया गया। खुफिया सूत्रों के जरिए सुरक्षाबलों को इलाके मेें 2 से 3 आतंकियों केे छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद से अनंतनाग के आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया जिसपर आतंकियो ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबालों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 1 आतंकी ढेर कर दिया हालांकि अभी भी इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर है। फिलहाल वहां इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

Encounter Between Terrorists And Security Forces In Anantnag :

गौरतलब है कि शुक्रवार को पुलवामा में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें भारतीय जवानों ने बड़ी सफलता हासिल की थी। पुलवामा में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया था। वहीं आज फिर एक आतंकी ढेर किया है और अनंतनाग में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

श्रीनगर। देश से आतंकियों के सफाये के लिए जारी किए गए अभियान में लगातार बेहतरीन प्रयास किया जा रहा है। दक्षिण कश्मीर के वेरिनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में शनिवार सुबह एक आतंकी मारा गिराया गया। खुफिया सूत्रों के जरिए सुरक्षाबलों को इलाके मेें 2 से 3 आतंकियों केे छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद से अनंतनाग के आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया जिसपर आतंकियो ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबालों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 1 आतंकी ढेर कर दिया हालांकि अभी भी इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर है। फिलहाल वहां इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। गौरतलब है कि शुक्रवार को पुलवामा में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें भारतीय जवानों ने बड़ी सफलता हासिल की थी। पुलवामा में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया था। वहीं आज फिर एक आतंकी ढेर किया है और अनंतनाग में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।