पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, एक जवान शहीद

jammu kashmir
जम्मू-कश्मीर के त्राल में हुआ आतंकी हमला, CRPF कैंप पर फेंका ग्रेनेड

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए जबकि एक जवान शहीद हो गया है। बताया जा रहा है कि पुलवामा के पास दलीपोरा में सुरक्षाबलों की घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान गुरुवार सुबह आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई।

Encounter Between Terrorists And Security Forces In Pulwama :

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल ने गुरुवार तड़के पुलवामा के दलिपोरा गांव में तलाशी अभियान शुरू किया। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू की वहीं मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुरक्षा बलों के जवानों ने भी गोलियां चलायीं और दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बलों तथा राज्य पुलिस के जवानों को किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ वाली जगह के आसपास वाले क्षेत्रों में तैनात कर दिया गया है। प्रशासन ने पुलवामा में एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है हालांकि मुठभेड़ अभी भी जारी है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए जबकि एक जवान शहीद हो गया है। बताया जा रहा है कि पुलवामा के पास दलीपोरा में सुरक्षाबलों की घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान गुरुवार सुबह आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल ने गुरुवार तड़के पुलवामा के दलिपोरा गांव में तलाशी अभियान शुरू किया। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू की वहीं मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुरक्षा बलों के जवानों ने भी गोलियां चलायीं और दो आतंकियों को ढेर कर दिया। सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बलों तथा राज्य पुलिस के जवानों को किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ वाली जगह के आसपास वाले क्षेत्रों में तैनात कर दिया गया है। प्रशासन ने पुलवामा में एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है हालांकि मुठभेड़ अभी भी जारी है।