यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में रोहित सांडू समेत दो बदमाश ढेर

h

मुजफ्फरनगर । उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए हैं। एक बदमाश पर एक लाख तो दूसरे पर 50 हजार का इनाम था। मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही भी घायल हुए हैं।

Encounter Between Uttar Pradesh Police And Criminals In Muzaffarnagar :

जानकारी के अनुसारए पुलिस और बदमाशों में मंडी इलाके में बिलासपुर गांव के मुठभेड़ हुई। पुलिस ने सुपारी किलर रोहित और इनामी बदमाश राकेश यादव को मार गिराया है। मंसूपुर थाना इलाके के जोहरा निवासी रोहित सांडू पर एक लाख का इनाम था।

जबकि अयोध्या निवासी राकेश यादव पर 50 हजार का इनाम था। मुठभेड़ में दरोगा अजय कुमार और सिपाही विनीत कपासिया भी घायल हुए हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल और बाइक बरामद की है। गौरतलब है कि 2 जून को रोहित सांडू को जानसठ इलाके से पुलिस हिरासत से छुड़ाया गया था। फायरिंग में मिर्जापुर के एसआई दुर्ग विजय सिंह की मौत हो गई थी।

मुजफ्फरनगर । उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए हैं। एक बदमाश पर एक लाख तो दूसरे पर 50 हजार का इनाम था। मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही भी घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसारए पुलिस और बदमाशों में मंडी इलाके में बिलासपुर गांव के मुठभेड़ हुई। पुलिस ने सुपारी किलर रोहित और इनामी बदमाश राकेश यादव को मार गिराया है। मंसूपुर थाना इलाके के जोहरा निवासी रोहित सांडू पर एक लाख का इनाम था। जबकि अयोध्या निवासी राकेश यादव पर 50 हजार का इनाम था। मुठभेड़ में दरोगा अजय कुमार और सिपाही विनीत कपासिया भी घायल हुए हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल और बाइक बरामद की है। गौरतलब है कि 2 जून को रोहित सांडू को जानसठ इलाके से पुलिस हिरासत से छुड़ाया गया था। फायरिंग में मिर्जापुर के एसआई दुर्ग विजय सिंह की मौत हो गई थी।