शोपियां: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

शोपियां: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर
सुरक्षाबलों के हाथ आई बड़ी कामयाबी, इस्लामिक स्टेट कश्मीर का आखिरी आतंकी ढेर

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के पास एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 2 आतंकी ढेर हो गए। सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि इस गांव में कुछ आतंकी एक तीन मंजिला इमारत में छिपे हुए हैं उसके बाद जब सर्च ऑपरेशन जारी किया गया तो आतंकियों ने लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि अभी भी एक आतंकी के छिपे होने आशंका है और मुठभेड़ अभी भी जारी है।

Encounter Broke Between Security Forces And Militants In Shopian :

गुरुवार को सभी आतंकी के एक तीन मंजिला इमारत में छिपे होने की खबर मिली जहां से वे लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहे थी। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है वहीं सुरक्षाबलों का एक जवान भी घायल हो गया था। हालांकि मुठभेड़ अभी भी जारी है।

बता दें कि इससे पहले 25 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा कस्बे में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे। सेना की 3 आरआर और एसओजी की संयुक्त टीम ने बंगंदर मोहल्ले में तलाशी अभियान शुरू किया था। टीम को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में इनपुट मिले थे।

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के पास एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 2 आतंकी ढेर हो गए। सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि इस गांव में कुछ आतंकी एक तीन मंजिला इमारत में छिपे हुए हैं उसके बाद जब सर्च ऑपरेशन जारी किया गया तो आतंकियों ने लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि अभी भी एक आतंकी के छिपे होने आशंका है और मुठभेड़ अभी भी जारी है। गुरुवार को सभी आतंकी के एक तीन मंजिला इमारत में छिपे होने की खबर मिली जहां से वे लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहे थी। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है वहीं सुरक्षाबलों का एक जवान भी घायल हो गया था। हालांकि मुठभेड़ अभी भी जारी है। बता दें कि इससे पहले 25 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा कस्बे में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे। सेना की 3 आरआर और एसओजी की संयुक्त टीम ने बंगंदर मोहल्ले में तलाशी अभियान शुरू किया था। टीम को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में इनपुट मिले थे।