1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई है। जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके के वेलू में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ फिलहाल जारी है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Encounter In Anantnag In Jammu And Kashmir Security Forces Cordon Off 3 Terrorists

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई है। जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके के वेलू में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ फिलहाल जारी है।

पढ़ें :- J&K: आतंकियों ने किया सुरक्षाबलों पर अटैक, 2 जवान शहीद 2 नागरिकों की मौत

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। इसी दौरान आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई। कश्मीर पुलिस के आईजी ने बताया कि इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों को घेर लिया है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे। कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट में कहा था कि आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण करने से इंकार कर दिया था और मुठभेड़ जारी रखी। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई और तीनों आतंकवादी मारे गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X