1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुलडोजर बाबा के शपथ के पहले लखनऊ में एनकाउंटर, पुलिस ने 1 लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर

बुलडोजर बाबा के शपथ के पहले लखनऊ में एनकाउंटर, पुलिस ने 1 लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ समारोह राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित किया गया है। जिसको लेकर राजधानी प्रशासन काफी सख्त नजर आ रही है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ समारोह राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित किया गया है। जिसको लेकर राजधानी प्रशासन काफी सख्त नजर आ रही है। इस समारोह में कई दिग्गज नेता कई बड़े बिजनेसमैन शामिल होंगे। लेकिन वहीं पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी बदमाश राहुल सिंह ढेर हो गया है।

पढ़ें :- छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ माओवादी का मुठभेड़, पांच लाख रुपये का इनामी माओवादी ढेर

बता दें कि यह मुठभेड़ लखनऊ के  हसनगंज इलाके में सुबह करीब 4 बजे हुई। इनामी बदमाश राहुल सिंह अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड में भी वांटेड था। लूट के बाद  उसने कर्मचारी की हत्या कर दी थी। आज सुबह राजधानी में पुलिस ने उसे घेरा तो वह गोलीबारी करने लगा। दोनों ओर से गोलीबारी में राहुल सिंह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि अलीगंज में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि अलीगंज सेक्टर बी में निखिल अग्रवाल की तिरुपति ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। साल 2021, 8 दिसंबर को सुबह निखिल कर्मचारी श्रवण कुमार और 2 महिलाएं कर्मचारी दुकान में मौजूद थे। उसी तरह कुछ बदमाश दुकान में घुस गए और जेवर लूट लिए। बता दें कि बदमाशों के भागते वक्त श्रवण ने एक बदमाश को दबोच लिया था। उसने श्रवण के पेट में गोली मार दी जिससे श्रवण की मौके पर मौत हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...