हिस्ट्रीशीटर से ‘सेटेलमेंट’ का ऑडियो वायरल, थाना प्रभारी बोला- बचने के लिए BJP नेता को मैनेज करो

jhansi police
Demo

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में हिस्ट्रीशीटर से फोन पर एनकाउंटर की बातचीत का टेप वायरल होने के बाद एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गए हैं। वायरल ऑडियो में झांसी के मऊरानीपुर थाने के प्रभारी सुनीत कुमार और पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज के बीच बातचीत है। इस ऑडियो में थाना प्रभारी हिस्ट्रीशीटर को ये सलाह दे रहे है कि वो बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दूबे और भाजपा विधायक राजीव सिंह परीक्षा को एनकाउंटर से बचने के लिए मैनेज कर ले। हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

डीजीपी ओपी सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी झांसी को जांच के निर्देश दिए हैं। आडियो की जांच में प्रभारी निरीक्षक सुनीत कुमार सिंह प्रथम दृष्ट्या दोषी पाए गए। इसके बाद डीजीपी ने सुनीत कुमार सिंह को निलंबित करके विभागीय जांच करने के निर्देश दिए। वहीं वायरल ऑडियो में पुलिस अधिकारी अपराधियों के खिलाफ प्रदेश सरकार की एनकाउंटर स्कीम का हवाला देकर खुद की मजबूरी भी जाहिर कर रहे है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पड़ताल में जुटी पुलिस }

हिस्ट्रीशीटर ने बातचीत के दौरान कहा कि बीएसपी और एसपी सब पार्टियां सेट हैं तो पुलिस अधिकारी ने कहा कि दौर बदल चुका है और उसके पीछे पूरी एसटीएफ़ की टीम लगी हुई है। पुलिस अधिकारी ने तो लेखराज से सीधे-सीधे कह दिया कि अगला नंबर आपका है। पुलिस अधिकारी यह भी बताता है कि बदमाश की लोकेशन ट्रेस की जा रही है और अगर उसके साथ 20-50 आदमी नहीं हुए तो वह मार दिया जाएगा।

वहीं पुलिस का कहना है कि यह ऑडिय क्लिप हाल ही की है। लेखराज को डर था कि उसका एनकाउंटर हो सकता है, इसलिए उसने एसएचओ को फोन किया था। पूरी ऑडियो क्लिप में लेखराज पुलिसवाले से कहता सुनाई दे रहा है कि उसे माफ कर दो जबकि एसएचओ कह रहे हैं कि वह सरेंडर दे नहीं तो वह कुछ नहीं कर सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बायोमीट्रिक अटेंडेंस सिस्टम में सेंध लगा चुके 16 मुन्नाभाई चढ़े UP STF के हत्थे }

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में हिस्ट्रीशीटर से फोन पर एनकाउंटर की बातचीत का टेप वायरल होने के बाद एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गए हैं। वायरल ऑडियो में झांसी के मऊरानीपुर थाने के प्रभारी सुनीत कुमार और पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज के बीच बातचीत है। इस ऑडियो में थाना प्रभारी हिस्ट्रीशीटर को ये सलाह दे रहे है कि वो बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दूबे और भाजपा विधायक राजीव सिंह परीक्षा को एनकाउंटर से बचने…
Loading...