1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Encounter News: दारोगा को गोली मारने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक हुआ फरार

Encounter News: दारोगा को गोली मारने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक हुआ फरार

वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार सुबह बड़ागांव इलाके में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश मारे गए है, जबकि तीसरा मौके से फरार हो गया। इन बदमाशों ने बीते दिनों रोहनिया क्षेत्र में दारोग की गोली मारकर पिस्टल लूटी थी, जिसके बाद से ही पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Encounter News: वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार सुबह बड़ागांव इलाके में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश मारे गए है, जबकि तीसरा मौके से फरार हो गया। इन बदमाशों ने बीते दिनों रोहनिया क्षेत्र में दारोग की गोली मारकर पिस्टल लूटी थी, जिसके बाद से ही पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।

पढ़ें :- Union Budget 2023: मायावती ने बजट को बताया बेमानी, कहा-भारत का मिडिल क्लास महंगाई, गरीबी की मार से लोवर मिडिल क्लास बन गया

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक 9 एमएम पिस्टल और एक 32 बोर का पिस्टल, बाइक, मोबाइल फोन और जरूरी कागजात बरामद किए हैं।बदमाशों ने लक्सा थाने में तैनात दरोगा अजय कुमार पर कुछ दिन पहले ही जानलेवा हमला कर उनकी पिस्टल लूट ली थी। इसके बाद से ही पुलिस को बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की बदमाश रिंग रोड के पास हैं।

इस सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। इस दौरान बदमाशों ने टीम पर कई राउंड फायरिंग की। जिसमें क्राइम ब्रांच के आरक्षी शिव बाबू घायल हो गए। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। वहीं, एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गई जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों बदमाश सगे भाई हैं, जबकि फरार बदमाश भी इनका भाई है। बदमाशों की शिनाख्त बिहार के समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थाना के गोलवा निवासी रजनीश सिंह और मनीष सिंह के रूप में हुई। इनका तीसरा भाई लल्लन पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

पढ़ें :- Video Viral : सपा नेता लालजी पटेल का बेहद विवादित बयान, बोले-रामचरितमानस को होलिका दहन के दिन जला दिया जाए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...