पुलवामा में सेना की आतंकियों से मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

pulwama

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। इस दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हो गया। पुलिस ने बताया कि पुलवामा के अगलार गांव में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान 44 राष्ट्रीय राइफल्स का जवान श्याम सुंदर शहीद हो गया।

यह हमला उन्हीं आतंकवादियों ने किया, जिन्होंने शनिवार को राजपोरा में पुलिस जांच चौकी पर हमला किया था। पुलिस ने बताया कि इस हमले में एक नागरिक और दो अन्य जवान घायल हो गया। मृतक आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- ईद का जश्न मना रहे तालिबान, अफगान सुरक्षा बलों पर आत्मघाती हमला, 26 लोगों की मौत }

आतंकवादियों के क्षेत्र में होने की खुफिया जानकारी के बाद 44 राष्ट्रीय राइफल्स की टुकड़ी, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने सोमवार शाम को गांव को चारों ओर से घेर लिया। सुरक्षाबलों ने जैसे ही क्षेत्र को चारों से घेरा, आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। यह मुठभेड़ सोमवार रात को शुरू हुई।

आतंकवादियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों की भीड़ में शामिल शौकत अहमद नाम का स्थानीय नागरिक घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मृतक आतंकवादियों की शिनाख्त की जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर में आतंकियों के अच्छे दिन खत्म, फिर शुरू होगा सेना का 'ऑपरेशन ऑल आउट' }

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। इस दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हो गया। पुलिस ने बताया कि पुलवामा के अगलार गांव में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान 44 राष्ट्रीय राइफल्स का जवान श्याम सुंदर शहीद हो गया। यह हमला उन्हीं आतंकवादियों ने किया, जिन्होंने शनिवार को राजपोरा में पुलिस जांच चौकी पर हमला किया था। पुलिस ने बताया कि…
Loading...