श्रीगुफवाड़ा इलाके में मुठभेड़ शुरू, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका, सुरक्षाबलों ने घेरा

jamu-1

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाए का अभियान जारी है. सुबह-सुबह अनंतनाग जिले के श्रीगुफवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है. दोनों ओर से फायरिंग जारी है. आस-पास के इलाके को भी सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Encounter Started In Srigufwara Area 2 3 Terrorists Feared Hidden Security Forces Cordon :

इससे पहले सुरक्षाबलों ने सोपोर के रेब्बन इलाके में तीन आतंकियों को मार गिराया. रविवार सुबह शुरू हुए इस मुठभेड़ में पहले इसमें दो आतंकियों के मरने की पुष्टि हुई थी, लेकिन बाद में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने एक और आतंकी को मार गिराया. सर्च ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को तीन आतंकियों के शव मिल गए हैं.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया था कि रविवार के एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी उस्मान भी मारा गया है. ये वही आतंकी है जिसने कुछ दिनों पहले सोपोर में एक आतंकी हमले को अंजाम दिया था और इस हमले में एक सीआरपीएफ जवान और एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई थी.

वहीं, शनिवार को नौगाम सेक्टर में एलओसी के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को सुरक्षाबल के जवानों ने मार गिराया था. रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया था कि उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में एलओसी के पास संदिग्ध गतिविधि दिखी. जवानों ने हमला किया, जिसमें दो आतंकवादी मार गिराए गए.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाए का अभियान जारी है. सुबह-सुबह अनंतनाग जिले के श्रीगुफवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है. दोनों ओर से फायरिंग जारी है. आस-पास के इलाके को भी सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इससे पहले सुरक्षाबलों ने सोपोर के रेब्बन इलाके में तीन आतंकियों को मार गिराया. रविवार सुबह शुरू हुए इस मुठभेड़ में पहले इसमें दो आतंकियों के मरने की पुष्टि हुई थी, लेकिन बाद में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने एक और आतंकी को मार गिराया. सर्च ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को तीन आतंकियों के शव मिल गए हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया था कि रविवार के एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी उस्मान भी मारा गया है. ये वही आतंकी है जिसने कुछ दिनों पहले सोपोर में एक आतंकी हमले को अंजाम दिया था और इस हमले में एक सीआरपीएफ जवान और एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई थी. वहीं, शनिवार को नौगाम सेक्टर में एलओसी के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को सुरक्षाबल के जवानों ने मार गिराया था. रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया था कि उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में एलओसी के पास संदिग्ध गतिविधि दिखी. जवानों ने हमला किया, जिसमें दो आतंकवादी मार गिराए गए.