1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Encounter: दो कुख्यात बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, दिल्ली-एनसीआर में बन चुके थे आतंक का पर्याय

Encounter: दो कुख्यात बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, दिल्ली-एनसीआर में बन चुके थे आतंक का पर्याय

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने दिल्ली-एनसीआर में आतंक का पर्याय बने कुख्यात बिल्लू दुजान और उसके साथी राकेश दुजाना को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। दोनों अपराधियों ने कई बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। बीते 20 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा में दो लोगों की कविनगर क्षेत्र में दोनों बदमाशों ने हत्या की थी। इसके बाद से फरार चल रहे थे। बताया जा रहा है कि बिल्लू दुजाना पर एक लाख और राकेश पर 50 हजार का इनाम घोषित था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Encounter: गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने दिल्ली-एनसीआर में आतंक का पर्याय बने कुख्यात बिल्लू दुजान और उसके साथी राकेश दुजाना को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। दोनों अपराधियों ने कई बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। बीते 20 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा में दो लोगों की कविनगर क्षेत्र में दोनों बदमाशों ने हत्या की थी। इसके बाद से फरार चल रहे थे। बताया जा रहा है कि बिल्लू दुजाना पर एक लाख और राकेश पर 50 हजार का इनाम घोषित था।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बता दें कि, इंदिरापुरम पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में इनामी बदमाश बिल्लू दुजाना ढेर हो गया, जबकि मधुबन बापूधाम पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में राकेश दुजाना ढेर हो गया। पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों कुख्यात बदमाश थे। बीते 20 अप्रैल को दो युवकों की गोली मारकर इन्होंने हत्या कर दी थी।

मृतकों की पहचान थाना बादलपुर, गौतमबुद्धनगर के डेयरी मच्छा निवासी जितेंद्र तथा गिरधरपुर निवासी हरेंद्र के रूप में हुई थी। जितेंद्र की पत्नी प्रीति ने गौतमबुद्धनगर के गांव दुजाना निवासी कुख्यात बिल्लू नागर तथा उसके चचेरे भाइयों अनिल व विनोद नागर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि 8 मई को मुठभेड के बाद बिल्लू दुजाना के चचेरे भाई अनिल नागर को गिरफ्तार किया गया था।

वहीं, बिल्लू दुजाना फरार चल रहा था। पुलिस ने फरार बिल्लू दुजाना पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया। इसके साथ जांच में राकेश दुजाना का नाम सामने आया। इस पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया। वहीं, शनिवार तड़के मुठभेड़ में दोनों आरोपियों को पुलिस ने ढेर कर दिया।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...