कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, शोपियां में मुठभेड़ जारी

अनंतनाग-में-मुठभेड़-में-आतंकवादी-मारा-गया

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ रविवार तड़के हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया जबकि शोपियां जिले में शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी चल रही है. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के पेठ दियालगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने उस इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलायीं और जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी.

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर : घाटी में आतंकिया ने सीआरपीएफ कैम्प को बनाया निशाना, दो जवान शहीद }

सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया. अधिकारी ने कहा कि मारे गए आतंकवादी की पहचान नहीं हो पायी है. अभी तक यह भी पता नहीं है कि वह किसी संगठन या समूह से जुड़ा था. अभियान अभी जारी है.

उन्होंने बताया कि दक्षिण कश्मीर के ही शोपियां जिले में घेराबंदी और तलाशी अभियान के बाद शुरू हुई मुठभेड़ अभी चल रही है. अधिकारी ने कहा कि अभी और जानकारी की प्रतीक्षा है.

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर: आतंकी बेटे से मुठभेड़ की ख़बर ने ली बाप की जान }

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ रविवार तड़के हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया जबकि शोपियां जिले में शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी चल रही है. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के पेठ दियालगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने उस इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि इसी दौरान…
Loading...