कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराया 1 आतंकी, आपरेशन जारी इंटरनेट सेवाएं बंद

d

जम्मू। जम्मू और कश्मीर के साथ कुलगाम के मोहम्मदपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

Encounter Underway In Kulgam Jammu Kashmir Between Security Forces And Terrorists 2 :

इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। इसमें एक आतंकी ढेर हो गया है। इलाके में सुरक्षा के लिहाज इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के जंगलों में मंगलवार को ही सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी नागरिक समेत जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिले के कोकरनाग के कचवान वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने वहां तलाशी और धरपकड़ अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के तलाशी दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि इस गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि इनमें से एक की पहचान नजीर मीर के तौर पर हुई है। मीर अनंतनाग का रहने वाला है।

मुठभेड़स्थल से मिली सामग्री से यह खुलासा हुआ कि अन्य व्यक्ति पाकिस्तानी नागरिक था। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार ये दोनों जैश के आतंकवादी थे। उन्होंने बताया कि मीर हाल में आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था।

जम्मू। जम्मू और कश्मीर के साथ कुलगाम के मोहम्मदपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। इसमें एक आतंकी ढेर हो गया है। इलाके में सुरक्षा के लिहाज इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के जंगलों में मंगलवार को ही सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी नागरिक समेत जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिले के कोकरनाग के कचवान वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने वहां तलाशी और धरपकड़ अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के तलाशी दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि इस गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि इनमें से एक की पहचान नजीर मीर के तौर पर हुई है। मीर अनंतनाग का रहने वाला है। मुठभेड़स्थल से मिली सामग्री से यह खुलासा हुआ कि अन्य व्यक्ति पाकिस्तानी नागरिक था। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार ये दोनों जैश के आतंकवादी थे। उन्होंने बताया कि मीर हाल में आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था।