1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश और दो सिपाही घायल

लखनऊ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश और दो सिपाही घायल

Encounter With Robbers Lucknow Police Aressted Three Miscreants

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। कृष्णानगर इलाके में कुछ माह पहले आरके ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर लूटपाट और दो लोगों की हत्या का अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फायरिंग में तीनों बदमाशों के पैर पर गोली लगी, जबकि दो सिपाही भी घायल हुए हैं। पकड़े गये बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की बात फिराक में लगे हैं।

पढ़ें :- क्या खत्म हो गया सनी लियोन का करियर, क्यों नहीं आना चाहतीं भारत ...

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि शनिवार की देर रात इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे को इस बात की सूचना मिली कि कुछ शातिर बदमाश कृष्णानगर के केसरीखेड़ा की तरफ बाइक से आने वाले हैं। इस सूचना पर इंस्पेक्टर आलमबाग और इंस्पेक्टर कृष्णानगर की टीम नाका पुलिस के साथ केसरीखड़ा अंडर पास पहुंची। पुलिस ने इस बीच एक काले रंग की बाइक आते देखी। पुलिस ने जब उन लोगों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस भी फायरिंग करनी पड़ी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को पैर पर गोली लगी, जबकि दो सिपाही सुनील राय और अखिलेश घायल हो गये। पुलिस ने फौरन घायलों बदमाशों को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उनके पास से एक बाइक, एक पिस्टल और दो तमंचे बरामद किये। पूछताछ में पकड़े गये बदमाशों ने अपना नाम अजय गुप्ता उर्फ टिंकू नेपाली, मोहक शास्त्री और लईक बताया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोग शहर के तीन व्यपारियों से लूट की योजना बना रहे थे। आरोपियों ने कृष्णानगर इलाके में आरके सर्राफ की दुकान में लूट और दो लोगों की हत्या के अलावा ,नाका और गोमतीनगर इलाके में दो घटनाओं को अंजाम देने की बात कुबूली है।

पकड़े गये बदमाशों के गैंग का लीडर टिंकू कपाला है, जिस पर डेढ़ दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। छानबीन में पुलिस को इस बात का भी पता चला है कि इस गैंग ने हाल के ही दिनों में बिहार के मुजफ्फरनपुर जनपद में दो डकैती भी डाली है। एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने पुलिस टीम को 75 हजार रुपये इनाम देने का ऐलान किया गया है।

पढ़ें :- मध्यप्रदेश: उपचुनाव से पहले मंत्री तुलसीराम सिलावट ने दिया इस्तीफा, कहा-स्वेच्छा से छोड़ रहा हूं पद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...