ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को भेजा मानहानि का नोटिस

Energy minister
ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को भेजा मानहानि का नोटिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के यूपीपीसीएल में हुए पीएफ घोटाले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पर संगीन आरोप लगाते हुए योगी सरकार से उनको बर्खाश्त करने की मांग की थी जिसके बाद अब ऊर्जा मंत्री ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को मानहानि का नोटिस भेजा है।

Energy Minister Sent Defamation Notice To Congress State President Ajay Kumar Lallu :

आपको बता दें कि अजय कुमार लल्लू ने लगातार कई दिनो तक श्रीकांत शर्मा पर आरोप लगाते हुए टवीट भी किये। उन्होने श्रीकांत शर्मा की दुबई यात्रा करने के साथ साथ बिजली विभाग के कर्मचारियों का पैसा दाऊद की कंपनी में लगाने का आरोप लगाया था। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का आरोप था कि बिजली कर्मचारियों के पीएफ की राशि डीएचएफएल में निवेश करने का मुद्दा भ्रष्टाचार के साथ साथ देश की सुरक्षा से भी जुड़ा हुआ है। उनका कहना था कि ऊर्जा मंत्री सितंबर-अक्तूबर 2017 में दुबई गए थे और कर्मचारियों का पैसा डिफाल्टर कंपनी को दिया गया।

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि अजय कुमार लल्लू मीडिया में प्रसिद्धि के लिए ऐसी मनगढ़त बयानबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह आज तक कभी विदेशी दौरे पर गए ही नहीं तो उनके ऊपर ऐसा आरोप कैसे लगाया जा सकता है। उनका कहना है कि वह सिर्फ छुटिटयां बिताने के लिए विदेश आते जाते रहते हैं। अगर अजय कुमार लल्लू को हिसाब ही लगाना है तो राहुल गांधी के विदैशी दौरो का लगायें। उनका कहना है कि बिजली विभाग के सारे कर्मचारी उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं, सभी का पैसा सुरक्षित है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के यूपीपीसीएल में हुए पीएफ घोटाले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पर संगीन आरोप लगाते हुए योगी सरकार से उनको बर्खाश्त करने की मांग की थी जिसके बाद अब ऊर्जा मंत्री ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को मानहानि का नोटिस भेजा है। आपको बता दें कि अजय कुमार लल्लू ने लगातार कई दिनो तक श्रीकांत शर्मा पर आरोप लगाते हुए टवीट भी किये। उन्होने श्रीकांत शर्मा की दुबई यात्रा करने के साथ साथ बिजली विभाग के कर्मचारियों का पैसा दाऊद की कंपनी में लगाने का आरोप लगाया था। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का आरोप था कि बिजली कर्मचारियों के पीएफ की राशि डीएचएफएल में निवेश करने का मुद्दा भ्रष्टाचार के साथ साथ देश की सुरक्षा से भी जुड़ा हुआ है। उनका कहना था कि ऊर्जा मंत्री सितंबर-अक्तूबर 2017 में दुबई गए थे और कर्मचारियों का पैसा डिफाल्टर कंपनी को दिया गया। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि अजय कुमार लल्लू मीडिया में प्रसिद्धि के लिए ऐसी मनगढ़त बयानबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह आज तक कभी विदेशी दौरे पर गए ही नहीं तो उनके ऊपर ऐसा आरोप कैसे लगाया जा सकता है। उनका कहना है कि वह सिर्फ छुटिटयां बिताने के लिए विदेश आते जाते रहते हैं। अगर अजय कुमार लल्लू को हिसाब ही लगाना है तो राहुल गांधी के विदैशी दौरो का लगायें। उनका कहना है कि बिजली विभाग के सारे कर्मचारी उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं, सभी का पैसा सुरक्षित है।