INDvENG: विराट ने लॉर्ड्स टेस्ट के लिए नहीं किया प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव

INDvENG: विराट ने लॉर्ड्स टेस्ट के लिए नहीं किया प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव
INDvENG: विराट ने लॉर्ड्स टेस्ट के लिए नहीं किया प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव

नई दिल्ली। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन क्रिकेट प्रेमियों को जबर्दस्त खेल की उम्मीद थी लेकिन बारिश की वजह से पहले दिन का खेल धुल गया। बारिश ने तो टॉस होने तक का मौका नहीं दिया। सोशल मीडिया पर ट्विटर टीमों की फाइनल इलेवन से जुड़ा एक ट्वीट बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

इस फोटो के मुताबिक टीम इंडिया दूसरे टेस्ट के प्लेइंग इलेवन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं कर रही है। एजबेस्टन टेस्ट में जिस प्लेइंग इलेवन के साथ टीम उतरी थी, उसी प्लेइंग इलेवन के साथ टीम इंडिया दूसरे टेस्ट में भी उतरने वाली है। वहीं, इस फोटो के मुताबिक मेजबान इंग्लैंड ने मोईन अली के बदले में तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को अपने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG : ट्रेंट ब्रिज टेस्‍ट में भारत ने दिखाया दम, पहले दिन बनाया 307/6 का स्‍कोर }

अगर ये प्लेइंग इलेवन सही है तो फिर विराट कोहली ने एकबार फिर से बड़ी गलती कर दी है, क्योंकि शिखर धवन की फॉर्म खराब है और अगर कुलदीप टीम में होते तो इंग्लैंड को बड़ा नुकसान हो सकता था खासकर उसके पुछल्ले बल्लेबाजों को जो एजबेस्टन में टीम इंडिया की हार का कारण बने थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन के साथ-साथ इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन भी जारी हुई है। इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुए हैं। बेन स्टोक्स की जगह क्रिस वोक्स और डेविड मलान की जगह विकेटकीपर पोप को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है।

{ यह भी पढ़ें:- IndvsEng: इंग्लैंड ने भारत को पारी और 159 रनों से रौंदा, सीरीज में 2-0 से आगे }

नई दिल्ली। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन क्रिकेट प्रेमियों को जबर्दस्त खेल की उम्मीद थी लेकिन बारिश की वजह से पहले दिन का खेल धुल गया। बारिश ने तो टॉस होने तक का मौका नहीं दिया। सोशल मीडिया पर ट्विटर टीमों की फाइनल इलेवन से जुड़ा एक ट्वीट बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो के मुताबिक टीम इंडिया दूसरे टेस्ट के प्लेइंग इलेवन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं कर…
Loading...