ENG vs PAK, DAY-3: सीरीज के दूसरे मुकाबले को बारिश ने रोका

cricket

नई दिल्ली। साउथम्‍प्‍टन में इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान (England vs Pakistan) के बीच खेले जा रहे टेस्‍ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में दूसरे तीसरे दिन पहले सेशन का खेल बारिश के चलते पूरी तरह से धुल गया है। पाकिस्तान ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में नौ विकेट पर 223 रन बनाए थे। मोहम्मद रिजवान 60 जबकि नसीम शाह एक रन बनाकर खेल रहे हैं।

Eng Vs Pak Day 3 Rain Stopped The Second Match Of The Series :

इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीन-तीन विकेट चटकाए हैं जबकि क्रिस वोक्स और सैम कुरेन ने एक एक विकेट हासिल किया। इंग्‍लैंड की टीम मैच में मजबूत स्थिति में नजर आ रही है।

तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला इंग्‍लैंड की टीम तीन विकेट से जीत चुका है। इस मैच को जीतकर इंग्‍लैंड सीरीज पर कब्‍जा करने का प्रयास करेगा। वहीं, पाकिस्‍तान की कोशिश साउथम्‍पटन में जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी करने की होगी।

नई दिल्ली। साउथम्‍प्‍टन में इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान (England vs Pakistan) के बीच खेले जा रहे टेस्‍ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में दूसरे तीसरे दिन पहले सेशन का खेल बारिश के चलते पूरी तरह से धुल गया है। पाकिस्तान ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में नौ विकेट पर 223 रन बनाए थे। मोहम्मद रिजवान 60 जबकि नसीम शाह एक रन बनाकर खेल रहे हैं। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीन-तीन विकेट चटकाए हैं जबकि क्रिस वोक्स और सैम कुरेन ने एक एक विकेट हासिल किया। इंग्‍लैंड की टीम मैच में मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला इंग्‍लैंड की टीम तीन विकेट से जीत चुका है। इस मैच को जीतकर इंग्‍लैंड सीरीज पर कब्‍जा करने का प्रयास करेगा। वहीं, पाकिस्‍तान की कोशिश साउथम्‍पटन में जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी करने की होगी।