ग्रेटर नोएडा: चलती कार में अचानक लगी आग, जिंदा जला इंजीनियर

ग्रेटर नोएडा: चलती कार में अचानक लगी आग, जिंदा जला इंजीनियर
ग्रेटर नोएडा: चलती कार में अचानक लगी आग, जिंदा जला इंजीनियर

नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में मंगलवार(25 दिसंबर) तड़के करीब 5.30 बजे एक भयावह हादसे में कार चला रहे इंजीनियर की जलकर मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसे में जान गंवाने वाले शख्स का नाम पवन धीमान था, जो मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के चंबा का रहने वाला था। वर्तमान में थाना कासना के कैसिया एस्टेट गुलमोहर सोसायटी में रह रहा था और नोएडा की ब्रिज ग्लोबल कंपनी में काम करता था।

Engineer Killed After Fire In Car In Greater Noida :

दरअसल आज सुबह डीपीएस सोसाइटी के पास एक कार में आग लग गई, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पहले यह समझा जा रहा था कि खाली कार में आग लगी है लेकिन पुलिस के पहुंचने पर यह मालूम पड़ा कि कार में कोई बैठा है। यह पता चलने के बाद कार की आग बुझाने की भरसक कोशिश की गई लेकिन कार में बैठे शख्स को नहीं बचाया जा सका। गाड़ी से मिले दस्तावेज से मृतक की पहचान पवन नाम के शख्स के रूप में हुई है, जो मूलतः अंबा हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है।

बताया रहा है कि मृतक पवन नाइट शिफ्ट में काम करता था और सुबह करीब 5.30 बजे तक अपने घर पहुंचता था। आज सुबह जब वह घर जा रहा था तो उसकी फोर्ड आइकन कार में सोसाइटी से लगभग आधा किलोमीटर पहले आग लग गई। आग लगने के बाद वह गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाया और जलकर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में मंगलवार(25 दिसंबर) तड़के करीब 5.30 बजे एक भयावह हादसे में कार चला रहे इंजीनियर की जलकर मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसे में जान गंवाने वाले शख्स का नाम पवन धीमान था, जो मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के चंबा का रहने वाला था। वर्तमान में थाना कासना के कैसिया एस्टेट गुलमोहर सोसायटी में रह रहा था और नोएडा की ब्रिज ग्लोबल कंपनी में काम करता था। दरअसल आज सुबह डीपीएस सोसाइटी के पास एक कार में आग लग गई, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पहले यह समझा जा रहा था कि खाली कार में आग लगी है लेकिन पुलिस के पहुंचने पर यह मालूम पड़ा कि कार में कोई बैठा है। यह पता चलने के बाद कार की आग बुझाने की भरसक कोशिश की गई लेकिन कार में बैठे शख्स को नहीं बचाया जा सका। गाड़ी से मिले दस्तावेज से मृतक की पहचान पवन नाम के शख्स के रूप में हुई है, जो मूलतः अंबा हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। बताया रहा है कि मृतक पवन नाइट शिफ्ट में काम करता था और सुबह करीब 5.30 बजे तक अपने घर पहुंचता था। आज सुबह जब वह घर जा रहा था तो उसकी फोर्ड आइकन कार में सोसाइटी से लगभग आधा किलोमीटर पहले आग लग गई। आग लगने के बाद वह गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाया और जलकर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।