1. हिन्दी समाचार
  2. इंग्लैंड की दो महिला क्रिकेटर्स ने की सगाई, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर बधाई दी

इंग्लैंड की दो महिला क्रिकेटर्स ने की सगाई, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर बधाई दी

By रवि तिवारी 
Updated Date

England Cricketers Katherine Brunt And Natalie Sciver Announce Engagement Social Media Congratulates Them

नई दिल्ली। इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की दो खिलाड़ियों ने आपस में सगाई कर ली है। इंग्लैंड की टीम के लिए खेलने वाली नताली स्किवर और कैथरीन ब्रंट ने एक दूसरे के रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए सगाई किया। इन दोनों इंग्लिश क्रिकेटर के रिश्ते में बंधने से बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

पढ़ें :- WTC Final : साउथैम्पटन में टीम इंडिया पहली पारी में 217 पर ऑल आउट, जैमिसन ने झटके पांच विकेट

ब्रंट ने द गार्जियन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद स्काइवर को प्रपोज किया था, क्योंकि वह मौका उन दोनों के लिए बहुत खास था। ब्रंट ने बताया कि शुरुआत में उन्हें इस रिश्ते को लेकर सबके सामने आने में दिक्कत थी क्योंकि उनका परिवार इसमें उनके साथ नहीं था। सगाई के बाद भी वह लोगों के डर से रिंग नहीं पहनती थी।

नताली स्किवर और कैथरीन ब्रंट ने अपने रिश्ते में बंधने की खुशखबरी फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा, हमारे मैग्जीन और वाइन पार्टी का स्वागत करें। मिस्टर एंड मिसेज ब्राइड्समेड।

इंग्लैंड क्रिकेट ने अपनी इस दोनों खिलाड़ियों के इस फैसले से काफी खुश हैं। बोर्ड ने नताली स्किवर और कैथरीन ब्रंट को उनके इस फैसले पर बधाई दी है। बोर्ड ने ट्वीटर पर दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, नताली स्किवर और कैथरीन ब्रंट को बधाई, इन दोनों ने अपने सगाई की घोषणा कर दी है।

पढ़ें :- खुशखबरी : देश में अब मुफ्त टीकाकरण, Co-Win पर पंजीकरण की अनिवार्य खत्म,न करें देर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X