1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. अगामी टेस्ट सीरीज से पहले इस पॉलिसी में बदलाव चाहते हैं इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट

अगामी टेस्ट सीरीज से पहले इस पॉलिसी में बदलाव चाहते हैं इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट

भारत के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि विवादास्पद रेस्ट और रोटेशन पॉलिसी को पीछे रखा जा सकता है। भारत और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान इस साल की शुरुआत में रेस्ट और रोटेशन नीति की कड़ी जांच की गई थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

England Team Captain Joe Root Wants A Change In This Policy Before The Upcoming Test Series

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि विवादास्पद रेस्ट और रोटेशन पॉलिसी को पीछे रखा जा सकता है। भारत और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान इस साल की शुरुआत में रेस्ट और रोटेशन नीति की कड़ी जांच की गई थी। उन्होंने कहा कि अब ऐसे समय में हम आ रहे हैं जहां रेस्ट और रोटेशन पॉलिसी को हमारे पीछे रखा गया है।

पढ़ें :- पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कहा, धोनी को मिलना ही चाहिए था उनकी जगह मौका

उम्मीद है, अगर हर कोई फिट है, तो हमारे पास अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उपलब्ध होगी, जिसका अनुसरण करना है। यह वास्तव में रोमांचक है और मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं। हमारे पास दो शानदार विरोधियों के खिलाफ दस बहुत कठिन टेस्ट मैच हैं, लेकिन यह हमारे लिए कुछ मजबूत क्रिकेट खेलने का एक शानदार अवसर है और अगर हर कोई फिट और उपलब्ध है तो हमारे पास खुद एक अच्छी टीम होगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X