27 साल बाद इंग्लैंड फाइनल में पहुंचा, ऑस्ट्रेलिया पहली बार सेमीफाइनल में हारा

a

बर्मिंघम। आईसीसी विश्व कप 2019 में बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में ऑस्ट्रेलिया के दिए 224 रन के लक्ष्य को इंग्लैंड ने 32.1 ओवर में ही दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

England Wins The Semifinal Match Against Australia :

इंग्लैंड के लिए जेसन रॉय ने सबसे ज्यादा 85 रन बनाकर कर इंग्लैंड की नींव रखी। इसके अलावा जो रूट ने 49 रन, इयोन मोर्गन ने 45 रन और जॉनी बेयरस्टो ने 34 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने एक-एक विकेट लिया। एजबेस्टन की पिच बल्लेबाजों के लिए मुफीद रही है।

पिच पर घास की उम्मीद कम थी। इंग्लैंड की तरफ इयोन मोर्गन कप्तानद्ध, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन राय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड मौजूद थे, जबकि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एरॉन फिंच कप्तान, डेविड वार्नर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी ,मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जेसन बेहरनडोर्फ और नाथन लॉयन मौजूद थे।

बर्मिंघम। आईसीसी विश्व कप 2019 में बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में ऑस्ट्रेलिया के दिए 224 रन के लक्ष्य को इंग्लैंड ने 32.1 ओवर में ही दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए जेसन रॉय ने सबसे ज्यादा 85 रन बनाकर कर इंग्लैंड की नींव रखी। इसके अलावा जो रूट ने 49 रन, इयोन मोर्गन ने 45 रन और जॉनी बेयरस्टो ने 34 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने एक-एक विकेट लिया। एजबेस्टन की पिच बल्लेबाजों के लिए मुफीद रही है। पिच पर घास की उम्मीद कम थी। इंग्लैंड की तरफ इयोन मोर्गन कप्तानद्ध, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन राय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड मौजूद थे, जबकि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एरॉन फिंच कप्तान, डेविड वार्नर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी ,मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जेसन बेहरनडोर्फ और नाथन लॉयन मौजूद थे।