धोनी के साथ इश्क़ लड़ा चुकी इस अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड अवतार से मचाया बवाल

1

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आशिक़ी के किस्से वैसे तो आपने भी खूब सुने होंगे। शादी से पहले मैदान पर शांत-शांत रहने वाले धोनी कब, कहाँ, किसे दिल दे बैठते थे इसकी किसी को भनक तक नहीं लगती थी हाँ, ये भी बात सच है कि ज़्यादा दिन यह राज राज नहीं रह पता था। इसी तरह एक जमाने में धोनी और लक्ष्मी के इश्क की काफी खबरें आई थीं। 2008 में आईपीएल के दौरान लक्ष्मी और धोनी की डेटिंग की खबरें भी उड़ी थीं। अब इसी लक्ष्मी की एक चेन्नई बेस्ड फिल्म आ रही है ‘जूली 2’। इस फिल्म के साथ ही लक्ष्मी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। मूवी में वो काफी बोल्ड अवतार में दिखेंगी।

Ent Regc Tml Dhoni Ex Girlfriend Raai Laxmi Life Interesting Facts :

कुछ साल पहले एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए लक्ष्मी राय ने बताया था, “आज इतना वक्त बीत गया, मगर जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम लिया जाता है।”

आज भी हमारे रोमांस की अफवाहें उड़ाई जाती हैं। उन्हें इस तरह की अटकलों से नफरत है।

मुझे यकीन हो चला है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह हो गया है, जो आसानी से नहीं जाएगा।

धोनी के बाद भी मेरे तीन-चार लोगों के साथ रिश्ते रहे। मगर उस पर किसी ने शायद ही ध्यान दिया।

कुछ महीनों पहले लक्ष्मी ने कहा था- मैं हैरान हूं कि लोग बेवजह मेरे अतीत को लेकर बात कर रहे हैं, जबकि मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं।

बता दें कि धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के समय भी लक्ष्मी और धोनी के रोमांस की खबरें सामने आई थीं।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आशिक़ी के किस्से वैसे तो आपने भी खूब सुने होंगे। शादी से पहले मैदान पर शांत-शांत रहने वाले धोनी कब, कहाँ, किसे दिल दे बैठते थे इसकी किसी को भनक तक नहीं लगती थी हाँ, ये भी बात सच है कि ज़्यादा दिन यह राज राज नहीं रह पता था। इसी तरह एक जमाने में धोनी और लक्ष्मी के इश्क की काफी खबरें आई थीं। 2008 में आईपीएल के दौरान लक्ष्मी और धोनी की डेटिंग की खबरें भी उड़ी थीं। अब इसी लक्ष्मी की एक चेन्नई बेस्ड फिल्म आ रही है 'जूली 2'। इस फिल्म के साथ ही लक्ष्मी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। मूवी में वो काफी बोल्ड अवतार में दिखेंगी। कुछ साल पहले एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए लक्ष्मी राय ने बताया था, "आज इतना वक्त बीत गया, मगर जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम लिया जाता है।"आज भी हमारे रोमांस की अफवाहें उड़ाई जाती हैं। उन्हें इस तरह की अटकलों से नफरत है।मुझे यकीन हो चला है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह हो गया है, जो आसानी से नहीं जाएगा।धोनी के बाद भी मेरे तीन-चार लोगों के साथ रिश्ते रहे। मगर उस पर किसी ने शायद ही ध्यान दिया।कुछ महीनों पहले लक्ष्मी ने कहा था- मैं हैरान हूं कि लोग बेवजह मेरे अतीत को लेकर बात कर रहे हैं, जबकि मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं।बता दें कि धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के समय भी लक्ष्मी और धोनी के रोमांस की खबरें सामने आई थीं।