1. हिन्दी समाचार
  2. एंटरटेनर नंबर 1 बने TikTok स्टार बाबा जैक्सन, जीता 1 करोड़ का इनाम

एंटरटेनर नंबर 1 बने TikTok स्टार बाबा जैक्सन, जीता 1 करोड़ का इनाम

Entertainer No 1 Tiktok Star Baba Jackson Won 1 Crore Reward

By रवि तिवारी 
Updated Date

जोधपुर के रहने वाले युवराज उर्फ बाबा जैक्सन ने फ्लिपकार्ट की तरफ से आयोजित की गई एंटरटेनर नंबर वन प्रतियोगिता जीत ली है. इस कॉम्पटीशन को होस्ट कर रहे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में विजेता के नाम की घोषणा की है. इस कॉम्पटीशन के विनर युवराज को एक करोड़ रुपये की धनराशि इनाम में दी जाएगी.

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

फ्लिपकार्ट ने यूनिक स्टो एट होम रियलिटी शो का आयोजन किया था जिसमें हर सप्ताह एक विजेता को 10 लाख रुपये का इनाम और मेगा विनर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिए जाने की घोषणा की थी. युवराज उर्फ बाबा जैक्सन के इस इनाम को जीतने की खबर बाहर आते ही उनके पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई.

https://www.instagram.com/p/CBI2FYthICy/?utm_source=ig_embed

एक करोड़ रुपये की इनामी राशि जीतने वाले बाबा जैक्सन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुए थे. वह एक टिक टॉक स्टार हैं और टाइगर श्रॉफ को अपना आइडल मानते हैं. टाइगर उनके वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर चुके हैं. युवराज के पिता मजदूर हैं और घर-घर जाकर टाइल्स लगाने का काम करते हैं.

वायरल हुआ वीडियो

पढ़ें :- बिहार चुनाव: पप्‍पू यादव ने बनाया थर्ड फ्रंट, उपेंद्र, चिराग और कांग्रेस को दिया न्‍योता

वरुण धवन ने जिस पोस्ट में बाबा जैक्सन के नाम की घोषणा की है उसे 9 लाख से ज्यादा लोगों को लाइक और शेयर किया है. वीडियो में वरुण धवन भी युवराज के नाम का ऐलान करते हुए काफी एक्साइटेड नजर आए. बता दें युवराज सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और टिक टॉक पर उनके बेहिसाब फॉलोअर्स हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...