1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Entertainment news: अंदर तक झकझोर देगी मर्डर मिस्ट्री ‘निशाचर’, यहां देखें धान्सू पोस्टर

Entertainment news: अंदर तक झकझोर देगी मर्डर मिस्ट्री ‘निशाचर’, यहां देखें धान्सू पोस्टर

हमने शेरशाह, बेलबॉटम और भुज जैसी हालिया युद्ध देशभक्ति वाली फिल्में देखी हैं, लेकिन अब समय एक ऐसी शैली पर ध्यान केंद्रित करने का है जिसे आप प्यार से नफरत करते हैं। निशाचर उस स्पाइन-चिलिंग मर्डर मिस्ट्री ड्रामा में से एक है जो लखनऊ शहर के आसपास आधारित है। श्रृंखला आपको रातों की नींद हराम करने का वादा करती है और आपको यह भी सोचने पर मजबूर करती है कि भारतीय कितने गड़बड़ हो सकते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Etertainment news: हमने शेरशाह, बेलबॉटम और भुज जैसी हालिया युद्ध देशभक्ति वाली फिल्में देखी हैं, लेकिन अब समय एक ऐसी शैली पर ध्यान केंद्रित करने का है जिसे आप प्यार से नफरत करते हैं। निशाचर उस स्पाइन-चिलिंग मर्डर मिस्ट्री ड्रामा में से एक है जो लखनऊ शहर के आसपास आधारित है। श्रृंखला आपको रातों की नींद हराम करने का वादा करती है और आपको यह भी सोचने पर मजबूर करती है कि भारतीय कितने गड़बड़ हो सकते हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, फेमस एक्ट्रेस ने बीमारी के चलते दुनिया को कहा अलविदा

सीरीज़ का मोशन पोस्टर अब जारी किया गया था और यह देखने में बहुत ही डरावना है। रोहित राजावत इस सीरीज में मुख्य प्रतिपक्षी के तौर पर नजर आ रहे हैं। सीरीज़ बहुत आशाजनक लग रही है। टेलीविजन उद्योग में अपनी पहचान बनाने वाले रोहित राजावत अब अपनी नई रिलीज निशाचर के साथ ओटीटी की दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अपने परिचय के साथ अपनी मर्डर मिस्ट्री सीरीज़ पर, रोहित ने कहा, “मैं अपनी सीरीज़ को लेकर बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यह ओटीटी पर मेरी शुरुआत है।” सीरीज़ में कई मोड़ हैं और निश्चित रूप से इसे दर्शकों के लिए आगे लाने के लिए बहुत मेहनत और समर्पण की आवश्यकता है।

मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है और दर्शकों द्वारा इसकी सराहना की जा रही है, और मैं 26 तारीख को रिलीज होने वाली श्रृंखला को देखने के लिए उनके लिए इंतजार नहीं कर सकता।” निशाचर एक नए ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जेमप्लेक्स’ पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो दुनिया भर में 26 अप्रैल को रिलीज होगी। इस परियोजना का निर्देशन जाने-माने टीवी निर्देशक धर्मेंद्र कुमार ने किया है, जो लगभग 10 वर्षों से उद्योग में हैं।

सीरीज़ अजीत गोस्वामी द्वारा लिखी गई है, जो एक प्रमुख भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगे, जिसमें सोनाली राठौर, दिव्य कुमार, प्रियंका सचान शर्मा, विश्वदीप त्रिपाठी, नारायण चौहान, ममता सक्सेना, अनुराग सोनी, हरि पासवान, अश्विनी चौहान और विशाल शर्मा। मोशन पोस्टर बहुत ही आशाजनक और प्राणपोषक लग रहा है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि निशाचर दर्शकों को क्या प्रदान करता है। इसके लिए 26 तारीख तक बने रहें।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...