आज यूपी उद्यमी महासम्मेलन का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी, साथ होंगे सतीश महाना

cm yogi
आज यूपी उद्यमी महासम्मेलन का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी, साथ होमें सतीश महाना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी मे एक आज एक दिवसीय यूपी उद्यमी महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा हैं। इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे, इस दौरान उनके साथ मंत्री सतीश महाना भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहाहै कि इस महासम्मेलन में राज्य एमएसएमई क्षेत्र द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों पर चर्चा होगी और ​उनसे निपटने की रणनीतियों पर भी बाचतीय जाएगी।

बता दें ​इस एक दिवसीय उद्यमी महासम्मेलन में प्रदेश भर के उद्यमी शामिल होंगे। प्रदेश में एमएसएमई उद्यमियों की चिंताओं और मुद्दों को दूर करने के लिए,इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने ये एक दिवसीय ‘उद्यमी महासम्मेलन’ आयोजित किया हैं, जिसके लिए उसे राज्य सरकार का भी समर्थन मिला हुआ है। इस कार्यक्रम में प्रदेश में संचालित योजनाओं के कार्यान्वयन, ओडीओपी योजना और रक्षा गलियारे में एमएसएमई के विकास पर बारीकी से चर्चा की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- शेल्टर होम में सेक्स रैकेट के खुलासे पर नाराज सीएम योगी, रीता बहुगुणा जोशी को किया तलब }

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के साथ ही उद्योग मंत्री सतीश महाना, एमएसएमई मंत्री सत्यदेव पचौरी, मुख्य सचिव अनुप चंद्र पांडे और राज्य सरकार के तमाम अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड और दिल्ली के लगभग 700 उद्योगपतियों के भाग लेने की उम्मीद है। इस कार्यक्रम को आयोजित करने का उद्देश्य एमएसएमई को एक ऐसा मंच देना हैं, जहां उद्यमी अपनी बातों को मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के सामने रख सकें।

{ यह भी पढ़ें:- देवरिया बालिका गृह कांड: सीएम योगी के निर्देश के बाद भी सोता रहा प्रशासन }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी मे एक आज एक दिवसीय यूपी उद्यमी महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा हैं। इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे, इस दौरान उनके साथ मंत्री सतीश महाना भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहाहै कि इस महासम्मेलन में राज्य एमएसएमई क्षेत्र द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों पर चर्चा होगी और ​उनसे निपटने की रणनीतियों पर भी बाचतीय जाएगी। बता दें ​इस एक दिवसीय उद्यमी महासम्मेलन में…
Loading...