राहुल बजाज के बोलने के बाद उद्यमियों में आई हिम्मत, पहले मुंह पर लगे थे ताले : अशोक गहलोत

ashok gahlot
राजस्थान: गहलौत सरकार किसानों को सस्ती देर पर देगी लोन, एक जून से मिलेगा लाभ

जयपुर। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सकरार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले उद्यमियों के ​मुह पर ताले लगे होते थे लेकिन राहुल बजाज के बेलने के बाद उनके अंदर भी हिम्मत आ गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने के बाद अब संसद में भी लोग खुलकर बोलने लगे हैं। यह बातें जयपुर में सीएम गहलोत ने कही।

Entrepreneurs Dare To Speak After Rahul Bajaj First Locks On Mouth Ashok Gehlot :

इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है। छोटे-बड़े व्यापार बंद हो गए हैं। देश में आर्थिक और लोकतांत्रिक संकट उत्पन्न हो गया है। उन्होंने कहा कि मैं साधुवाद देता हूं राहुल बजाज को और मैं उम्मीद करता हूं कि एक माहौल अब जो देश में है उसमें सुधार आएगा और देश का भला होगा।

बता दें कि एक कार्यक्रम में उद्योगपति राहुल बजाज ने कहा था कि देश में डर का माहौल है। यूपीए-2 के समय हम सरकार की खुलकर आलोचना कर सकते थे। अभी आप (केंद्र सरकार) अच्छा काम कर रहे हैं, इसके बावजूद अगर हम आलोचना करेंगे, तो भरोसा नहीं है कि आप इसकी तारीफ करेंगे। इस पर शाह ने कहा कि अगर ऐसा है तो हमें स्थिति सुधारने का प्रयास करना होगा।

वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश में खादी संस्थाओं ग्रामोधोग को बढ़ावा देना प्राथमिकता है। नई पीढ़ी को खादी अपनानी चाहिए। सरकार ने खादी पर 50 प्रतिशत की छूट देने के साथ ही संस्थाओं को हर तरह की मदद की घोषणा की गई है।

जयपुर। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सकरार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले उद्यमियों के ​मुह पर ताले लगे होते थे लेकिन राहुल बजाज के बेलने के बाद उनके अंदर भी हिम्मत आ गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने के बाद अब संसद में भी लोग खुलकर बोलने लगे हैं। यह बातें जयपुर में सीएम गहलोत ने कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है। छोटे-बड़े व्यापार बंद हो गए हैं। देश में आर्थिक और लोकतांत्रिक संकट उत्पन्न हो गया है। उन्होंने कहा कि मैं साधुवाद देता हूं राहुल बजाज को और मैं उम्मीद करता हूं कि एक माहौल अब जो देश में है उसमें सुधार आएगा और देश का भला होगा। बता दें कि एक कार्यक्रम में उद्योगपति राहुल बजाज ने कहा था कि देश में डर का माहौल है। यूपीए-2 के समय हम सरकार की खुलकर आलोचना कर सकते थे। अभी आप (केंद्र सरकार) अच्छा काम कर रहे हैं, इसके बावजूद अगर हम आलोचना करेंगे, तो भरोसा नहीं है कि आप इसकी तारीफ करेंगे। इस पर शाह ने कहा कि अगर ऐसा है तो हमें स्थिति सुधारने का प्रयास करना होगा। वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश में खादी संस्थाओं ग्रामोधोग को बढ़ावा देना प्राथमिकता है। नई पीढ़ी को खादी अपनानी चाहिए। सरकार ने खादी पर 50 प्रतिशत की छूट देने के साथ ही संस्थाओं को हर तरह की मदद की घोषणा की गई है।