हरभजन सिंह की फिल्मों में एंट्री, ‘फ्रेंडशिप’ में निभाएंगे लीड रोल

harbhajan
हरभजन सिंह की फिल्मों में एंट्री, 'फ्रेंडशिप' में निभाएंगे लीड रोल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन वह अब जल्द ही आपको सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगे। हरभजन सिंह फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ से ऐक्टिंग में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। भारतीय सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब किसी फिल्म में भारतीय क्रिकेटर लीड रोल में होगा। फिल्ममेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है।

Entry In Harbhajan Singhs Films Will Play Lead Role In Friendship :

मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर किया रिलीज

मेकर्स ने ट्विटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ लिखा, ‘भारतीय सिनेमा में पहली बार। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ में लीड रोल प्ले करेंगे।’ इस फिल्म के पोस्टर में किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन इसमें हथकड़ी लगे हुए दो हाथ और क्रिकेट का खाली मैदान दिख रहा है।

हरभजन ने शेयर किया पोस्टर

बता दें कि फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ के पोस्टर को हरभजन सिंह ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर जेपीआर और शाम सूर्या हैं। वहीं, जेपीआर और स्टालिन ने फिल्म को प्रॉड्यूस किया है।

हरभजन सिंह का इंटरनैशनल क्रिकेट करियर

हरभजन सिंह के इंटरनैशनल क्रिकेट करियर की बात की जाए तो उन्होंने 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट, 236 वनडे मैचों में 269 विकेट और 28 टी-20 मैचों में 25 विकेट लिए हैं। हरभजन सिंह आखिरी बार 3 मार्च 2016 को क्रिकेट मैदान पर टी-20 मैच खेलते नजर आए थे।  

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन वह अब जल्द ही आपको सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगे। हरभजन सिंह फिल्म 'फ्रेंडशिप' से ऐक्टिंग में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। भारतीय सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब किसी फिल्म में भारतीय क्रिकेटर लीड रोल में होगा। फिल्ममेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर किया रिलीज मेकर्स ने ट्विटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ लिखा, 'भारतीय सिनेमा में पहली बार। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह अपकमिंग फिल्म 'फ्रेंडशिप' में लीड रोल प्ले करेंगे।' इस फिल्म के पोस्टर में किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन इसमें हथकड़ी लगे हुए दो हाथ और क्रिकेट का खाली मैदान दिख रहा है। हरभजन ने शेयर किया पोस्टर बता दें कि फिल्म 'फ्रेंडशिप' के पोस्टर को हरभजन सिंह ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर जेपीआर और शाम सूर्या हैं। वहीं, जेपीआर और स्टालिन ने फिल्म को प्रॉड्यूस किया है। हरभजन सिंह का इंटरनैशनल क्रिकेट करियर हरभजन सिंह के इंटरनैशनल क्रिकेट करियर की बात की जाए तो उन्होंने 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट, 236 वनडे मैचों में 269 विकेट और 28 टी-20 मैचों में 25 विकेट लिए हैं। हरभजन सिंह आखिरी बार 3 मार्च 2016 को क्रिकेट मैदान पर टी-20 मैच खेलते नजर आए थे।