इंटेलिजेंट राइजिंग कैमरे से है लैस Oppo K3 19 जुलाई को होगा भारत में लॉन्च

Oppo K3
इंटेलिजेंट राइजिंग कैमरे से है लैस Oppo K3 19 जुलाई को होगा भारत में लॉन्च

नई दिल्ली। Oppo K3 किस दिन भारत में लॉन्च होगा? इसका खुलासा अमेज़न इंडिया के टीज़र पेज से हो गया है। बताया गया है कि ओप्पो के3 से भारतीय मार्केट में 19 जुलाई को पर्दा उठ जाएगा। इस फोन के लिए इस ई-कॉमर्स साइट पर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। ‘Notify Me’ बटन को लाइव भी कर दिया गया है। याद रहे कि ओप्पो के3 को मई महीने में चीनी मार्केट में उतारा गया था। अब यह भारतीय मार्केट में आएगा। अहम स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ओप्पो के3 पॉप-अप सेल्फी कैमरे, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 256 जीबी तक की स्टोरेज के साथ आता है।

Equiped With Giantlijent Rising Camera Oppo K3 Launches In India On 19th July :

ओप्पो के3 स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

कंपनी इस फोन को ‘डिजाइन्ड टू परफॉर्म’ टैगलाइन के साथ प्रमोट कर रही है। फोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन के साथ आता है।8जीबी तक के रैम और 256जीबी तक की स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर 710 चिपसेट दिया गया है। फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्रफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल+ मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का इंटेलिजेंट राइजिंग (पॉप-अप) कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें में 20 वॉट VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी के साथ 3,765 mAh की बैटरी दी गई है। ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला यह फोन चीन में नेब्यूला पर्पल, मॉर्निंग वाइट और फार्म ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। भारत में इसे किन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा इस बारे में 19 जुलाई को ही पता चलेगा।

नई दिल्ली। Oppo K3 किस दिन भारत में लॉन्च होगा? इसका खुलासा अमेज़न इंडिया के टीज़र पेज से हो गया है। बताया गया है कि ओप्पो के3 से भारतीय मार्केट में 19 जुलाई को पर्दा उठ जाएगा। इस फोन के लिए इस ई-कॉमर्स साइट पर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। ‘Notify Me' बटन को लाइव भी कर दिया गया है। याद रहे कि ओप्पो के3 को मई महीने में चीनी मार्केट में उतारा गया था। अब यह भारतीय मार्केट में आएगा। अहम स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ओप्पो के3 पॉप-अप सेल्फी कैमरे, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 256 जीबी तक की स्टोरेज के साथ आता है।

ओप्पो के3 स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

कंपनी इस फोन को 'डिजाइन्ड टू परफॉर्म' टैगलाइन के साथ प्रमोट कर रही है। फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन के साथ आता है।8जीबी तक के रैम और 256जीबी तक की स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर 710 चिपसेट दिया गया है। फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्रफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल+ मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का इंटेलिजेंट राइजिंग (पॉप-अप) कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें में 20 वॉट VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी के साथ 3,765 mAh की बैटरी दी गई है। ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला यह फोन चीन में नेब्यूला पर्पल, मॉर्निंग वाइट और फार्म ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। भारत में इसे किन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा इस बारे में 19 जुलाई को ही पता चलेगा।