1. हिन्दी समाचार
  2. सामने आई ईशा देओल की बेटी ‘मियारा’ की पहली झलक, देखें फ़ैमिली फोटो

सामने आई ईशा देओल की बेटी ‘मियारा’ की पहली झलक, देखें फ़ैमिली फोटो

Esha Deol And Bharat Takhtani Take Second Daughter

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुम्बई। बॉलीवुड स्टार कपल हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने 10 जून को अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया। ईशा दूसरी बार मां बनी हैं। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया है। वहीं आज ईशा देओल बेटी मायरा को लेकर घर पहुंच गई हैं। इस खास मौके पर ईशा और पति भरत तख्तानी ने घर जाने से पहले बेबी मायरा की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की। ईशा देओल और भरत तखतानी के साथ उनकी पहली बेटी राध्या है।

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे


मशहूर फोटोग्राफर वीरल भाययानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा देओल की फैमिली फोटो के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस ईशा के पति भरत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि भरत का चेहरा देखकर ही पता चलता है कि वो कितने शानदार इंसान हैं। वहीं एक यूजर का कहना था कि भरत बहुत ही जेंटलमैन हैं और बहुत ही शांत स्वभाव के इंसान हैं।
https://www.instagram.com/p/BypDvApnbSS/
गौरतलब है कि ईशा और भरत ने साल 2010 में शादी की थी। अपनी शादी के 5 साल बाद ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया। फर्स्ट प्रेग्नेंसी के समय ईशा ने कहा था कि अपनी बेटी के लिए उनको उनकी मां हेमा मालिनी और उनकी बहन अहाना का काफी सपोर्ट मिला।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...