ईशा देओल के घर आई नन्ही परी, रखा ये खूबसूरत नाम

esha deol

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल सोमवार को नन्ही परी को जन्म दे एक बार फिर मां बन गई हैं। ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया इसकी जानकारी ईशा ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। ईशा ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनके घर नन्हीं परी की एंट्री हुई है।

Esha Deol And Bharat Takhtani Welcome Baby Girl Miraya Takhtani :


नन्ही परी का रखा ये नाम

ईशा देओल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा है, बेबी गर्ल मिराया तख्तानी का जन्म 10 जून को हुआ। आपको बता दें कि ईशा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है इससे पहले उनकी एक साल की बेटी राध्या है।


ईशा के इस पोस्ट के बाद फैंस ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया। राध्या का जन्म साल 2017 में 20 नवंबर को हुआ था। इस दौरान ईशा देओल ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने बेटी के जन्म की न्यूज अपने फैंस के साथ साझा की थी। ईशा देओल सोशल मीडिया खासतौर पर ईंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी राध्या की काफी सारी तस्वीरें हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल सोमवार को नन्ही परी को जन्म दे एक बार फिर मां बन गई हैं। ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया इसकी जानकारी ईशा ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। ईशा ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनके घर नन्हीं परी की एंट्री हुई है। https://www.instagram.com/p/ByjjuPjHD_s/ नन्ही परी का रखा ये नाम ईशा देओल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा है, बेबी गर्ल मिराया तख्तानी का जन्म 10 जून को हुआ। आपको बता दें कि ईशा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है इससे पहले उनकी एक साल की बेटी राध्या है। https://www.instagram.com/p/BxWiLwFHgzL/ ईशा के इस पोस्ट के बाद फैंस ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया। राध्या का जन्म साल 2017 में 20 नवंबर को हुआ था। इस दौरान ईशा देओल ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने बेटी के जन्म की न्यूज अपने फैंस के साथ साझा की थी। ईशा देओल सोशल मीडिया खासतौर पर ईंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी राध्या की काफी सारी तस्वीरें हैं।