1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Esha Deol Birthday Special: बिट्टू बेबी है धर्मेंद्र की जान, पहली बार स्कूल भेजने के के बाद रो पड़े थे हीमैन

Esha Deol Birthday Special: बिट्टू बेबी है धर्मेंद्र की जान, पहली बार स्कूल भेजने के के बाद रो पड़े थे हीमैन

बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार और 90 के दशक के हीमैन (heiman) कहे जाने वाले धर्मेद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट लार रही हैं। धर्मेंद्र (Dharmendra) और ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की दो बेटियां हैं, लेकिन बेट्टू बेबी (betu baby) उनकी जान है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Esha Deol Birthday Special: बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार और 90 के दशक के हीमैन (heiman) कहे जाने वाले धर्मेद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट लार रही हैं। धर्मेंद्र (Dharmendra) और ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की दो बेटियां हैं, लेकिन बिट्टू बेबी (betu baby) उनकी जान है। असल में ये बिट्टू बेबी (betu baby) कोई और नहीं ईशा देओल हैं। ईशा देओल (Esha Deol) को धर्मेंद्र प्यार से बिट्टू बेबी (betu baby) बुलाते हैं।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan ने किया बेटे की फिल्म का खास अंदाज में प्रमोशन, बोले- क्या वो वाकई हत्यारा है...

आपको बता दें, ईशा देओल (Esha Deol) ही नहीं, कई बार धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा भी ईशा की बचपन की तस्वीरें शेयर कर पुराने दिनों को याद करते हैं।हेमा मालिनी ने एक बार ईशा देओल (Esha Deol) के बचपन का किस्सा शेयर किया था और बताया था कि ईशा (Esha Deol) जब पहली बार स्कूल जा रही थी तो घर का माहौल विदाई जैसा हो गया था।

हेमा ने बताया था कि धर्मेंद्र ईशा के दूर होने के नाम से ही रो पड़ते थे। ईशा स्कूल के लिए जब तैयार हुई तो धर्मेंद्र बेहद दुखी नजर आ रहे थे।धर्मेंद्र बिट्टू बेबी को स्कूल छोड़ने जाने से भी बच रहे थे, जबकि हेमा तब तक सामान्य बनी हुई थीं।

हेमा ने बताया कि जैसे ही ईशा को लेकर वो और धर्मेंद्र स्कूल पहुंचे वह ईशा को अजनबियों के बीच घिरा देखकर खुद ही रो पड़ी थीं। बता दें कि ईशा देओल ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि धर्मेंद्र राेज उन लोगों से मिलने आते थे, लेकिन वह रात में रुकते नहीं थे।

पढ़ें :- "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे

हेमा का कहना था कि धर्मेंद्र ने कभी बच्चों को पिता की कमी महसूस नहीं होने दी थी और हर जिम्मेदारी बखूबी निभाई है।

 

पढ़ें :- वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल "धमाका", जानिए क्यों हो रही हैं चर्चाएं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...