जल्द मां बनने वाली हैं ईशा देओल, देखें बेबी शॉवर की खास फ़ोटोज़

जल्द मां बनने वाली हैं ईशा देओल, देखें बेबी शॉवर की खास फ़ोटोज़
जल्द मां बनने वाली हैं ईशा देओल, देखें बेबी शॉवर की खास फ़ोटोज़

मुंबई। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल एक बार फिर मां बनने जा रही हैं जिसके लिए अभी हाल ही में उनका बेबी शॉवर फंक्शन रखा गया। जिसकी फोटोज ईशा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दरअसल ईशा की बेबी शॉवर सेरेमनी एक सरप्राइज पार्टी थी जो कि उन्हें फ्रेंड्स और फैमिली ने मिलकर दी। फोटोज में ईशा देओल बेहद खुश और अपने फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

Esha Deol Enjoy Second Baby Shower Party :


उन्होंने सेरेमनी में बेबी पिंक कलर का स्लिट गाउन पहना था। जिसमें ईशा बेहद खूबसूरत नजर आईं। सेरेमनी में ईशा देओल की पूरी गर्ल गैंग मौजूद रही। जिनके साथ उन्होंने जमकर मस्ती की। ईशा देओल के पति भरत तख्तानी भी सेरेमनी एंजॉय करते दिखे। फ्रेंड्स के साथ ईशा ने काफी सारे गेम भी खेले। जिसकी वीडियोज भी सामने आई हैं।


दोबारा 24 अगस्त 2017 को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ शादी भी की थी। बता दें, ईशा देओल बॉलीवुड की उन स्टार किड्स में हैं, जिनका करियर ज्यादा सफल नहीं रहा है। उन्होंने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से शुरुआत की थी। फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका। ईशा का करियर महज 25 फिल्मों के आस-पास सिमट कर रह गया।


इस दौरान उनकी बहन अहाना देओल भी बेबी शॉवर में रहीं। हालांकि धर्मेंद्र, हेमा मालिनी या देओल फैमिली का कोई और मेंबर यहां नजर नहीं आया।

मुंबई। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल एक बार फिर मां बनने जा रही हैं जिसके लिए अभी हाल ही में उनका बेबी शॉवर फंक्शन रखा गया। जिसकी फोटोज ईशा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दरअसल ईशा की बेबी शॉवर सेरेमनी एक सरप्राइज पार्टी थी जो कि उन्हें फ्रेंड्स और फैमिली ने मिलकर दी। फोटोज में ईशा देओल बेहद खुश और अपने फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं। https://www.instagram.com/p/BxHQO7qh0yC/ उन्होंने सेरेमनी में बेबी पिंक कलर का स्लिट गाउन पहना था। जिसमें ईशा बेहद खूबसूरत नजर आईं। सेरेमनी में ईशा देओल की पूरी गर्ल गैंग मौजूद रही। जिनके साथ उन्होंने जमकर मस्ती की। ईशा देओल के पति भरत तख्तानी भी सेरेमनी एंजॉय करते दिखे। फ्रेंड्स के साथ ईशा ने काफी सारे गेम भी खेले। जिसकी वीडियोज भी सामने आई हैं। https://www.instagram.com/p/BxHK-DThbvK/ दोबारा 24 अगस्त 2017 को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ शादी भी की थी। बता दें, ईशा देओल बॉलीवुड की उन स्टार किड्स में हैं, जिनका करियर ज्यादा सफल नहीं रहा है। उन्होंने फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से शुरुआत की थी। फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका। ईशा का करियर महज 25 फिल्मों के आस-पास सिमट कर रह गया। https://www.instagram.com/p/BxHMBDQBLb4/ इस दौरान उनकी बहन अहाना देओल भी बेबी शॉवर में रहीं। हालांकि धर्मेंद्र, हेमा मालिनी या देओल फैमिली का कोई और मेंबर यहां नजर नहीं आया।