1. हिन्दी समाचार
  2. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने होटल मालिक पर लगाया गंभीर आरोप,शेयर की पूरी घटना

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने होटल मालिक पर लगाया गंभीर आरोप,शेयर की पूरी घटना

Esha Gupta Accuses Delhi Restaurateur Of Inappropriate Behaviour

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की हाल ही में फिल्म वन डेरू जस्टिस डिलिवर्ड रिलीज हुई है। इसी खुशी में ईशा अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी करने गई थीं। ईशा का आरोप है कि होटल के मालिक रोहित विग ने उनके साथ गलत व्यवहार किया।

पढ़ें :- IPL 2020: जब बोल्ड होने के बाद धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल...

ईशा ने सोशल मीडिया पर पूरा किस्सा शेयर किया है।ईशा गुप्ता ने बताया रोहित के व्यवहार और बॉडी लैंगवेज से वो अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही थीं। ईशा ने ट्वीट में बताया कि अगर उन्हें इतना असुरक्षित महसूस हुआ तो और लड़कियों को कैसा महसूस होता होगा जब वह बाहर जाती होंगी।

ईशा ने ट्वीट किया अगर देश में मेरे जैसी एक महिला ही अनसेफ महसूस करती है तो बाकियां लड़कियां क्या महसूस करती होंगी। यहां तक कि मेरे साथ दो सिक्यॉरिटी गार्ड थे लेकिन मैंने ऐसा महसूस किया जैसे मेरा रेप किया गया हो। रोहित विग तुम एक …. हो वह इस गंदगी का ही हकदार है।

अगले ट्वीट में ईशा ने लिखा रोहित विग जैसे लोगों के कारण ही महिलाएं कहीं सुरक्षित महसूस नहीं कर पाती हैं। तुम मेरे आसपास थे और तुम्हारा घूरना ही काफी था। ईशा ने रोहित विग की फोटो शेयर करते हुए लिखा रोहित विग एक ऐसा आदमी जो सोचता है महिलाओं को पूरी रात घूरना और असहज महसूस कराना ठीक है। उन्होंने मुझे न ही छुआ और न ही कुछ कहा। लेकिन मुझे घूरते रहे, एक फैन की तरह नहीं क्योंकि मैं एक एक्टर हूं बल्कि इसलिए कि मैं एक महिला हूं।

हम कहां सुरक्षित हैंघ् क्या एक महिला होना अभिशाप है! इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कुछ लोग बेहद असभ्य होते हैं लगता है वे कभी नहीं सीखेंगे कि अनजान लोगों से कैसे व्यवहार किया जाता है। इन लोगों को तमीज सिखाए जाने की जरूरत है।

पढ़ें :- मध्यप्रदेश: पूर्व सीएम कमलनाथ पर चला चुनाव आयोग का डंडा, स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम हटाया

मेरी पिछली पोस्ट के बारे में यह आदमी बिल्कुल आंखों से मेरा रेप कर रहा था। शुक्र है कि मेरी सिक्यॉरिटी इस स्थिति में इतनी शांत और सजग थी। क्या कोई इस व्यक्ति को जानता है। इस व्यक्ति से 3 बार ठीक व्यवहार करने के लिए कहा गया। इसके बाद मेरे साथ 2 गार्ड रहे। सिक्यॉरिटी कैमरा से इसे कन्फर्म किया जा सकता है। कौन है यह भविष्य का बलात्कारी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...