1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जासूसी कांड: कांग्रेस ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-राहुल गांधी की फोन टैपिंग कराई गई

जासूसी कांड: कांग्रेस ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-राहुल गांधी की फोन टैपिंग कराई गई

पेगासस जासूसी कांड को लेकर देशभर में हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष इसको लेकर सरकार को घेरने में जुटी हुई है। वहीं, सरकार का कहना है कि ये सभी आरोप झूठे हैं। वहीं, इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने जासूसी कांड को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल खड़ा किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Espionage Scandal Congress Attacked Modi Government Said Phone Tapping Of Rahul Gandhi Was Done

नई दिल्ली। पेगासस जासूसी कांड को लेकर देशभर में हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष इसको लेकर सरकार को घेरने में जुटी हुई है। वहीं, सरकार का कहना है कि ये सभी आरोप झूठे हैं। वहीं, इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने जासूसी कांड को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल खड़ा किया है।

पढ़ें :- आम के स्वाद को लेकर क्यों घिरे राहुल गांधी, सीएम योगी ने कहा-इनका टेस्ट ही विभाजनकारी है

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी समेत मंत्रिमंडल के कई मंत्रियों की फोन टैपिंग करवाई गई है। ऐसे में केंद्र ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। रणदीप सुरजेलवाला ने कहा कि, मीडिया संगठन के कई पत्रकारों और संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों की भी जासूसी कराई गई।

इसलिए भारतीय जनता पार्टी का नाम बदलकर अब भारतीय जासूस पार्टी रख देना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि देश के लोग अब ये कह रहे हैं कि अबकी बार देशद्रही जासूस सरकार।

बता दें कि, इजरायली स्पाई सॉफ्टवेयर पेगासस के माध्यम से देश के सम्मानित जजों और सम्मानित पदों पर बैठे व्यक्तियों की, संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों की, खुद के मंत्रियों की, विपक्ष के नेताओं की और पत्रकार, वकीलों और मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की फोन टैपिंग की बात कही जा रही है।

 

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X