कमेंटेटर ने कहा कि इस आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का बनाओ आधार कार्ड

नई दिल्ली। चेन्नई में भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया वन डे सीरीज का मुकाबला चल रहा था और ईएसपीएन चैनल के होस्ट कम एंकर कम कमेंटेटर रौनक कपूर आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रेट ली का आधार कार्ड बनवाने की अपील कर रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- खाता आधार को जल्द करवायें लिंक, 31 तक रविवार को भी खुले रहेंगे डाकघर }

रौनक कपूर ने यह अपील की ट्विटर पर ब्रेट ली के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए। ब्रेट ली ने यह ट्वीट किया था प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए। जिसे लेकर मजाकिया अंदाज में रौनक कपूर ने कहा कि भाई कोई इसका आधार कार्ड बनवा दो।

दरअसल रौनक कपूर ने यह ट्वीट ब्रेट ली के भारत प्रेम को लेकर किया था। जो लोग ब्रेट ली के भारत प्रेम के बारे में जानते हैं उन्हें यह बात पता होगी, लेकिन अगर आप नहीं जानते तो हम बता देते हैं कि ब्रेट ली को भारत से बेहद प्रेम है। वह बॉलीवुड की फिल्मों से लेकर हिन्दी गानों तक के शौकीन हैं। खुद गायकी का शौक रखने वाले ब्रेट ली अपना एक एलबम भी बना चुके हैं। उन्होंंने बॉलीवुड की जानीमानी गायिका आशा भोंसले के साथ एक गाना भी रिकार्ड किया है। शायद रौनक भी यही चाहते हैं कि ब्रेट ली आॅस्ट्रेलिया छोड़कर भारत में ही बस जाएं।

ब्रेट ली के इस ट्वीट पर प्र​तिक्रिया ​जाहिर करने वाले उनके भारतीय फैन्स ने भी बेहद मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाएं दीं हैं​। किसी को ब्रेट ली में सच्चा भारतीय नागरिक नजर आया है तो किसी ने उन्हें मजाकिया अंदाज में मोदी का एजेंट करार दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- गरीबों का दर्द नहीं समझते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी: मनमोहन सिंह }

Loading...