एटा: कस्तूरबा गांधी विद्यालय में खराब खाने की वजह से 55 छात्रायें बीमार

एटा, कस्तूरबा गांधी विद्यालय
एटा: कस्तूरबा गांधी विद्यालय में खराब खाने की वजह से 55 छात्रायें बीमार

Etah Kasturba Schoolgirls Ill With Food Poisoning

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में खराब खाने से 55 छात्रायें बीमार हो गईं। डॉक्टरों का कहना है कि खराब खाने की वजह से छात्रायेँ बीमार हुई हैं, फूड प्वायजनिंग की वजह से ऐसा हुआ है। फिलहाल छात्राओं को एटा के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एटा के अवागढ़ इलाके में कस्तूरबा गांधी स्कूल है। यहां पर 100 से ज्यादा छात्राएं पढ़ती हैं। छात्राओं को गुरुवार की रात खाने में राजमा और चावल दिया गया था, जिसकी वजह से रात में ही छात्राओं की हालत बिगड़ गयी। सभी बच्चियों को पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। जहां पर पचास छात्राओं की हालत अधिक बिगडऩे पर उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में खराब खाने से 55 छात्रायें बीमार हो गईं। डॉक्टरों का कहना है कि खराब खाने की वजह से छात्रायेँ बीमार हुई हैं, फूड प्वायजनिंग की वजह से ऐसा हुआ है। फिलहाल छात्राओं को एटा के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, एटा के अवागढ़ इलाके में कस्तूरबा गांधी स्कूल है। यहां पर 100 से ज्यादा छात्राएं पढ़ती हैं। छात्राओं को गुरुवार की रात…