1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एटा : योगी सरकार ने सपा के पूर्व विधायक और उनके भाई भूमाफिया किया घाेषित

एटा : योगी सरकार ने सपा के पूर्व विधायक और उनके भाई भूमाफिया किया घाेषित

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव को एटा जिला प्रशासन ने भू माफिया घोषित कर दिया है । हाल ही में दोनों पर एक सप्ताह में जमीन कब्जा करने के 4 मुकदमें अलग अलग थानों में दर्ज किए गए हैं। इनके फार्म हाउस और मार्किट को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

एटा। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव को एटा जिला प्रशासन ने भू माफिया घोषित कर दिया है । हाल ही में दोनों पर एक सप्ताह में जमीन कब्जा करने के 4 मुकदमें अलग अलग थानों में दर्ज किए गए हैं। इनके फार्म हाउस और मार्किट को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया है।

पढ़ें :- Etah News : सपा नेता के अवैध कब्जों पर गरजा बाबा का बुलडोजर , कई दुकानों को किया गया ध्वस्त

जुगेंद्र सिंह यादव का कहना है कि उनकी पत्नी रेखा यादव समाजवादी पार्टी की एटा जिला पंचायत अध्यक्ष पद की प्रत्याशी हैं। उनके पास बहुमत है जिसके चलते बीजेपी चुनाव को प्रभावित करने के लिए ये अवैध कार्रवाई करवा रही है। इस मामले को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और महासचिव राम गोपाल यादव ने भी चुनाव को प्रभावित करने के लिए उत्पीड़नात्मक कार्रवाई बताया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...