फौजी ने प्रेमिका और खुद को मारी गोली, वीडियो बनाते रहे लोग

फौजी ने प्रेमिका और खुद को मारी गोली, वीडियो बनाते रहे लोग
फौजी ने प्रेमिका और खुद को मारी गोली, वीडियो बनाते रहे लोग

इटावा। यूपी के इटावा जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक फौजी ने पहले अपनी प्रेमिका को गीली मारी, फिर खुद को गोली मार ली। फौजी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी, जबकि युवती की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि फौजी के घर वाले इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया। फौजी अपनी बहन की शादी के सिलसिले में छुट्टी लेकर घर आया हुआ था।

Etawah Firing An Army Man Fired Bullet On Himself And On His Girlfriend :

मिली जानकारी के मुताबिक, चडरौआ निवासी शिवम यादव अपनी प्रेमिका को लेकर बाइक से नगला चित जा रहा था। रास्ते में दोनों के बीच कुछ देर बात हुई। इसके बाद फौजी शिवम यादव ने रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। प्रेमिका ने भी आवेश में आकर खुद को गोली मारी। दोनों लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। पुलिस ने दोनों को सैफई पीजीआई पहुंचा, जहां इलाज के दौराना शिवम की मौत हो गयी। जबकि प्रेमिका की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में किसी पक्ष ने पुलिस को कुछ भी लिखकर नहीं दिया है।

वीडियो हुआ वायरल-

वहीं इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस गोलीकांड के बाद सड़क पर खून से लथपथ प्रेमिका अपने प्रेमी शिवम का सर गोद में रखकर लोगों से मदद की गुहार लगा रही है लेकिन लोग उसका वीडियो बना रहे हैं और उस पर फब्तियां कस रहे हैं।

इटावा। यूपी के इटावा जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक फौजी ने पहले अपनी प्रेमिका को गीली मारी, फिर खुद को गोली मार ली। फौजी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी, जबकि युवती की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि फौजी के घर वाले इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया। फौजी अपनी बहन की शादी के सिलसिले में छुट्टी लेकर घर आया हुआ था।मिली जानकारी के मुताबिक, चडरौआ निवासी शिवम यादव अपनी प्रेमिका को लेकर बाइक से नगला चित जा रहा था। रास्ते में दोनों के बीच कुछ देर बात हुई। इसके बाद फौजी शिवम यादव ने रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। प्रेमिका ने भी आवेश में आकर खुद को गोली मारी। दोनों लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। पुलिस ने दोनों को सैफई पीजीआई पहुंचा, जहां इलाज के दौराना शिवम की मौत हो गयी। जबकि प्रेमिका की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में किसी पक्ष ने पुलिस को कुछ भी लिखकर नहीं दिया है।वीडियो हुआ वायरल-वहीं इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस गोलीकांड के बाद सड़क पर खून से लथपथ प्रेमिका अपने प्रेमी शिवम का सर गोद में रखकर लोगों से मदद की गुहार लगा रही है लेकिन लोग उसका वीडियो बना रहे हैं और उस पर फब्तियां कस रहे हैं।