आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, प्रशिक्षु IIS दीपल कुमार की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के थाना ऊसराहार क्षेत्र के कुदरैल गांव के पास कार के टायर फटने से प्रशिक्षु आईआईएस (इंडियन इंफोर्मेशन सर्विसेज) दीपल कुमार सक्सेना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में उनकी मां व पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। घायलों को सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी में भर्ती कराया गया है।

प्रशिक्षु आईआईएस दीपल कुमार सक्सेना, पत्नी साक्षी देवी व मां रश्मि देवी लखनऊ से दिल्ली अपने परिवार के साथ जा रहे थे। ऊसराहार क्षेत्र के कुदरैल गांव के पास उनकी कार के एक साइड के दोनों टायर फट गए। जिससे उनकी गाड़ी पलट गई। इस हादसे में दीपल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी कार चार बार पलटी जिसमें पत्नी साक्षी व मां रश्मि सहित चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी के अमेठी आगमन से पहले पीएम मोदी का ये पोस्टर हुआ वायरल }

सूचना मिलने पर दीपल के पिता चंद्रप्रकाश सक्सेना अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में आईआईएस की ट्रेनिंग कर रहा था। उसका चयन वर्ष 2015 में हुआ था,  मई में मंत्रालय में ज्वाइनिंग होने वाली थी। उन्होंने बताया कि दीपल की शादी 12 दिसंबर 2017 में हुई थी। उसकी पत्नी के हाथ की मेंहदी भी नहीं छूटी है।

दीपल अपने परिवार के साथ दिल्ली में एक फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए जा रहे थे। कार में घर का सारा सामान रखा हुआ था। वह शादी करने के लिए ही लखनऊ आया था। उसके बाद शिफ्ट होने के लिए दिल्ली जा रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- सचिवालय से शौचालय तक सब भगवा, अखिलेश बोले- 'यह धर्म का अपमान' }

Loading...