वाह रे यूपी पुलिस, तेलंगाना ATS के जवानों को आतंकी समझकर डाला हवालात में

Etawah Police Detained Telangana Ats Jawans

लखनऊ। सूबे की राजधानी में हुए आतंकी सैफुल्ला के एनकाउंटर के बाद यूपी हाई अलर्ट कर दिया गया। संदिग्धों की तलाश में तेलंगाना एटीएस के चार जवान सिविल ड्रेस में इटावा पहुंचे हुए थे। बताया जा रहा है कि इटावा पुलिस ने तेलंगाना एटीएस के तीन जवानों को संदिग्ध समझकर उन्हे हवालात में डालकर उनकी जमकर धुनाई कर दी। तेलंगाना एटीएस के आईजी तक मामले की जानकारी पहुँचने के बाद यूपी के आला अधिकारियों के हाथ पाव फूले, जिसके बाद उन्हे छोड़ा गया।



ये भी पढ़ें—एटीएस से मुठभेड़ में मारा गया लखनऊ का संदिग्ध आतंकी सैफुल: सूत्र

दरअसल, इटावा में संदिग्ध आतंकियों की सूचना पर पिछले 15 दिनों से तेलंगाना एटीएस के चार जवान डेरा जमाये हुए थे। बताया जा रहा है कि एटीएस जवानों को ठीक से हिन्दी नहीं आती, जिसके चलते मंगलवार देर रात बाइक सवार तीन जवानों को कुछ स्थानीय लोगों ने शक के आधार पर रोक लिया और उनकी भाषा ना समझ पाने के चलते उन्हे आतंकी समझकर पिटाई कर दी और मामले की सूचना पुलिस को दे दी।




मौके पर पहुंची पुलिस ने भी एटीएस जवानों को बिना कुछ पूछे हवालात में डाल दिया। देर रात जानकारी होने पर चौथा साथी थाने पहुंचा और उसने अपने आईजी और उच्च अधिकारियों से बात कराई जिसके बाद पुलिस ने उनको छोड़ा।


लखनऊ में आतंकी का इनपुट तेलंगाना से मिला था—

आपको बता दें कि यूपी एटीएस ने जो कार्रवाई की है वह तेलंगाना और केरला एटीएस के इनपुट पर हुई है। दो दिन पहले ही तेलंगाना और केरला से आईबी को यूपी में आतंकियों की गतिविधियों के बारे में इनपुट दिया गया था। इनपुट के आधार पर ही तंलागाना एटीएस ने खुद इस पर काम शुरू कर दिया था।

लखनऊ। सूबे की राजधानी में हुए आतंकी सैफुल्ला के एनकाउंटर के बाद यूपी हाई अलर्ट कर दिया गया। संदिग्धों की तलाश में तेलंगाना एटीएस के चार जवान सिविल ड्रेस में इटावा पहुंचे हुए थे। बताया जा रहा है कि इटावा पुलिस ने तेलंगाना एटीएस के तीन जवानों को संदिग्ध समझकर उन्हे हवालात में डालकर उनकी जमकर धुनाई कर दी। तेलंगाना एटीएस के आईजी तक मामले की जानकारी पहुँचने के बाद यूपी के आला अधिकारियों के हाथ पाव फूले, जिसके बाद…