आईस हॉकी खेलने के दौरान गिर पड़े राष्ट्रपति पुतिन, वायरल हुआ वीडियो

putin
आईस हॉकी खेलने के दौरान गिर पड़े राष्ट्रपति पुतिन, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का आईस हॉकी खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैच के बाद दर्शकों का अभिवादन करते समय पुतिन मुंह के बल गिर गये थे।

Europe Russian President Vladimir Putin Scored Eight Ice Hockey Goals And Then Fell On His Face :

रूस के सोची स्थित ब्लैक सी रिसॉर्ट में बोलशोई आईस एरिना में रूसी सितारों की टीम और पुतिन एवं उनके सहयोगियों के बीच शुक्रवार को यह प्रदर्शनी हॉकी मैच खेला गया था। मैच में पुतिन ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ नौ गोल दागे।

इस बार भी उन्हें फुल कपड़े पहने अपने दूसरे अधिकारियों के साथ हॉकी खेलते हुए देखे गए। इस वीडियो की फुटेज क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वे एक इनडोर ट्रेनिंग स्टेडियम में महिला अधिकारियों के साथ हॉकी खेलते हुए नजर आ रहे हैं।बता दें कि व्लादिमीर पुतिन दुनियाभर के शक्तिशाली नेताओं में गिने जाते हैं।

वे अक्सर किसी न किसी कारणों से दुनियाभर में सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी वे कुछ अलग ही कारणों से सुर्खियों में आए हैं। बताया जाता है कि ये वीडियो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के बाद की है। पुतिन की ये हालिया वीडियो उनकी माचो वाली छवि को और भी मजबूत बना रही है। फैंस उनकी ये वीडियो देखकर जमकर मजे ले रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वे हॉकी के मैच के दौरान गोल्स लेने के बाद वे वहां रेड कार्पेट पर अपने मुंह के बल पर गिर पड़े। 66 वर्षीय प्रेसीडेंट पुतिन की ये वीडियो ट्विटर पर शेयर की गई है जिसे कई लोगों ने शेयर भी किया है।

उनके गिरने के बाद वहां मौजूद उनके बॉडीगार्ड और सुरक्षाकर्मी दौड़कर उनकी ओर पहुंचे और उन्हें उठाने की कोशिश की। रिपोर्ट के मुताबिक मैच के दौरान पुतिन ने आठ गोल्स स्कोर किए इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम को चैंपियन की ट्रॉफी भी दिलाई।

नई दिल्ली। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का आईस हॉकी खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैच के बाद दर्शकों का अभिवादन करते समय पुतिन मुंह के बल गिर गये थे। रूस के सोची स्थित ब्लैक सी रिसॉर्ट में बोलशोई आईस एरिना में रूसी सितारों की टीम और पुतिन एवं उनके सहयोगियों के बीच शुक्रवार को यह प्रदर्शनी हॉकी मैच खेला गया था। मैच में पुतिन ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ नौ गोल दागे। इस बार भी उन्हें फुल कपड़े पहने अपने दूसरे अधिकारियों के साथ हॉकी खेलते हुए देखे गए। इस वीडियो की फुटेज क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वे एक इनडोर ट्रेनिंग स्टेडियम में महिला अधिकारियों के साथ हॉकी खेलते हुए नजर आ रहे हैं।बता दें कि व्लादिमीर पुतिन दुनियाभर के शक्तिशाली नेताओं में गिने जाते हैं। वे अक्सर किसी न किसी कारणों से दुनियाभर में सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी वे कुछ अलग ही कारणों से सुर्खियों में आए हैं। बताया जाता है कि ये वीडियो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के बाद की है। पुतिन की ये हालिया वीडियो उनकी माचो वाली छवि को और भी मजबूत बना रही है। फैंस उनकी ये वीडियो देखकर जमकर मजे ले रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे हॉकी के मैच के दौरान गोल्स लेने के बाद वे वहां रेड कार्पेट पर अपने मुंह के बल पर गिर पड़े। 66 वर्षीय प्रेसीडेंट पुतिन की ये वीडियो ट्विटर पर शेयर की गई है जिसे कई लोगों ने शेयर भी किया है। उनके गिरने के बाद वहां मौजूद उनके बॉडीगार्ड और सुरक्षाकर्मी दौड़कर उनकी ओर पहुंचे और उन्हें उठाने की कोशिश की। रिपोर्ट के मुताबिक मैच के दौरान पुतिन ने आठ गोल्स स्कोर किए इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम को चैंपियन की ट्रॉफी भी दिलाई।