योगीराज में सरेराह लड़कियों के साथ ‘पाप’, वीडियो किया वायरल

molestation,uttar pradesh,up crime,crime against girls,crime against women, up cm,cm yogi adityanath,anti romeo,up, bjp government,video,यूपी,छेड़छाड़,यूपी पुलिस,सरेआम छेड़छाड़,यूपी क्राइम, रामपुर, वीडियो वायरल

रामपुर। सूबे में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकार बनने के बाद महिला सुरक्षा के बड़े दावे किये गये, एंटी रोमियो टीम का गठन किया गया, आला-अफसरों के बड़े पैमाने पर तबादले किये गये, लेकिन सारे दावे खोखले साबित होते नजर आ रहे हैं। मामला यूपी के रामपुर जिले का है, जहां मनचलों ने सरेराह दो लड़कियों के साथ छेड़खानी की, उनका दुपट्टा खींचा और इस शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर वायरल कर दिया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, अन्य की तलाश जारी है।




मामला रामपुर के टांडा इलाके का है। कुछ बदमाशों ने गांव से अपने दोस्त के साथ जा रही लड़कियों से छेड़छाड़ की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद आनन-फानन में 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी। वीडियो के आधार पर बदमाशों की पहचान कर 2 आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया गया है।


वीडियो में छेड़खानी के साथ गालियां भी—

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बदमाशों ने सरेराह 2 लड़कियों से छेड़छाड़ की और उन्हें गालियां भी दी। बदमाश उनके दुपट्टे खींचने की भी कोशिश कर रहे हैं। कुछ बदमाश फेसबुक पर इस वीडियो को अपलोड करने की बात भी कर रहे हैं। रामपुर के एसपी विपिन ताड़ा का कहना है, मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।


{ यह भी पढ़ें:- यूपी: अपनी पगार से गरीब बच्चों को पढ़ा रहे ये पुलिस वाले, रंग लाई सिपाही जितेंद्र की मुहिम }

Loading...