1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. विपक्ष की हर चाल हो रही बेनकाब, बिना तथ्य के संसद में कर रहे हैं हंगामा : सीएम योगी

विपक्ष की हर चाल हो रही बेनकाब, बिना तथ्य के संसद में कर रहे हैं हंगामा : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को आइटी सेल के कार्यक्रम (IT cell programs) में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। आइटी सेल का कार्यक्रम इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (Indira Gandhi Foundation) में किया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और वो बिना तथ्य के हंगामा करके संसद नहीं चलने दे रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को आइटी सेल के कार्यक्रम (IT cell programs) में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। आइटी सेल का कार्यक्रम इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (Indira Gandhi Foundation) में किया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और वो बिना तथ्य के हंगामा करके संसद नहीं चलने दे रही है।

पढ़ें :- सपा का नारा 'आ रहा हूं' का मतलब अपहरण, गुंडागर्दी और अराजकता लेकिन यूपी में ये नहीं चलेगा : सीएम योगी

पेगासस (Pegasus) पर भी सीएम योगी (Cm yogi) ने कहा कि विपक्ष बिना तथ्य के आरोप लगा रहा है। इसी तरह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दौरान राफेल को मुद्दा (Rafale issue) बनाकर जनता के पास पहुंचे थे लेकिन जनता ने इन्हें नकार दिया है। सीएम ने कहा कि संसद में कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं लेकिन विपक्ष संसद नहीं चलने दे रही है।

इसके साथ ही उन्होंने आइटी सेल (IT cell) के कार्यक्रम में कहा कि समय के अनुसार सब बदल रहा है। पहले प्रिंट मीडिया का बोलबाला हुआ करता था लेकिन इसके बाद विजुअल मीडिया का समय आया। वहीं, अब डिजिटल मीडिया का समय आ गया है। पिछले दो दशक के दौरान सबसे बड़ा बदलाव मीडिया में आया है।

उसका स्वरूप बदला है। कभी डिजिटल मीडिया (digital media) इतना प्रभावी नहीं होता था लेकिन अब इसका प्रभाव काफी ज्यादा है लोकतंत्र के हर एक स्तम्भ का अपना योगदान है, विधायिका अपनी, कार्यपालिका अपनी, न्यायपालिका और मीडिया भी अपनी भूमिका के साथ पूरी व्यवस्था पर पैनी निगाह रखता है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने भदोही को दी कई योजनाओं की सौगात, कहा-नई पहचान के साथ आगे बढ़ रहा है जनपद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...