1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देश के हर व्यक्ति को मिलेगा कोरोना का टीका, कोई नहीं छूटेगा : पीएम मोदी

देश के हर व्यक्ति को मिलेगा कोरोना का टीका, कोई नहीं छूटेगा : पीएम मोदी

Every Person In The Country Will Get Corona Vaccine No One Will Miss Pm Modi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जैसे ही वैक्सीन भारत में उपलब्ध होगी वह प्रत्येक नागरिक को मुहैया कराई जाएगी। कोई भी भारतीय टीकाकरण से छूटेगा नहीं। बता दें, देश में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 80 लाख पहुंच गयी है। देश और विदेश में इसकी कई वैक्सीन पर ट्रायल भी चल रहा है।

पढ़ें :- वाजिद खान की पत्नी के समर्थन मे आई कंगना, पीएम मोदी से लगाई गुहार कहा- जो किसी का सिर कलम नहीं करते...

इस बीच पीएम मोदी का ये बयान बेहद ही महत्वपूर्ण है। एक अंग्रेजी अखबार के साथ हुई बातचीत में प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन को लेकर चर्चा की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मैं देश को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जैसे ही देश में वैक्सीन उपलब्ध होगी, हर किसी को वैक्सीन दी जाएगी। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।

कोविड-19 वैक्सीन के स्टोरेज के लिए कोल्ड चेन पर काम चल रहा है।’ कोरोना संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत में सरकार ने समय पर फैसले लिए और लोगों की मदद से काफी जान बची हैं। लॉकडाउन लगाने और फिर अनलॉक की प्रक्रिया में जाने की टाइमिंग पूरी तरह से सही थी।

प्रधानमंत्री ने कहा की अभी भी कोरोना वायरस का संकट बरकरार है। ऐसे में लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। त्योहार के दिनों में लोगों को ज्यादा सतर्क रहना चाहिए। ये मौका किसी भी तरह से ढील देने का नहीं है।

 

पढ़ें :- 'मन की बात' में बोले पीएम मोदी-कनाडा से मां अन्नापूर्णा देवी की मूर्ति वापस लाई गई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...