बेडरूम में ये अरमान पूरे करना चाहती हैं हर महिला!

Couple-romantic-moods-in-bedroom

औरत हो या मर्द ख्वाइशे हर किसी की होती है। लेकिन कहा जाता है की मर्द अपनी बाते अपनी पार्टनर को बता देते है। लेकिन औरते अपनी ख्वाइशे किसी को नहीं बता पाते है। हम आपको बता रहे हैं कि औरतों के ऐसे कौन से अरमान होते हैं जिन्हें वो बिस्तर में पूरे करना चाहती हैं। ये वो चीज़ें हैं जो औरतें चाहती तो हैं लेकिन शर्म की वजह से अपने पार्टनर से ये कहने में संकोच करती हैं क्योंकि ऐसी बातें करना उनके लिए असहज होता है। अतः यहां हम कुछ ऐसी फंतासियों के बारे में बता रहे हैं जो औरतों के दिल में होती हैं और वो चाहती हैं कि उनके पार्टनर उनकी ये इच्छाएं पूरी करें…

हर औरत यह चाहती है की उसका पार्टनर उससे बहुत सारा प्यार करे और अपनी पार्टनर को किसी दिन बिना किसी तैयारी के अचानक से बाहों में भर लें।

{ यह भी पढ़ें:- तो इसलिए लड़कियों के होंठ को देखते है लड़के ! }

औरतों को गुलाब के फूल, डेट पर जाना और नाज़ुक सा चुम्बन बहुत पसंद होता है। करके देखिये, यकीनन, वो आपको उससे कई गुना प्यार देंगी। और वो आपके ऊपर सबकुछ न्योछावर कर देती है।

हर औरत को अपनी भावनाएं व्यक्त करना अच्छा लगता हैऔर साथ ही इससे आपके संबंध बनाने का समय भी अधिक खुशनुमा हो जायेगा।

{ यह भी पढ़ें:- सिर्फ इंडियन कपल्स ही करते हैं शादी की पहली रात ये काम ! }

औरतों को मर्दो की ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं होती जब आप सब कुछ फटाफट निबटा देना चाहते हैं। संबंध बनाने से पहले अपने पार्टनर के साथ कुछ छेड़छाड़ के पल बिताएं।

औरत हो या मर्द ख्वाइशे हर किसी की होती है। लेकिन कहा जाता है की मर्द अपनी बाते अपनी पार्टनर को बता देते है। लेकिन औरते अपनी ख्वाइशे किसी को नहीं बता पाते है। हम आपको बता रहे हैं कि औरतों के ऐसे कौन से अरमान होते हैं जिन्हें वो बिस्तर में पूरे करना चाहती हैं। ये वो चीज़ें हैं जो औरतें चाहती तो हैं लेकिन शर्म की वजह से अपने पार्टनर से ये कहने में संकोच करती हैं क्योंकि…
Loading...